Tamilyogi New Movie Download Hindi

55

Tamilyogi वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से फ़्री में Hollywood Movie, Bollywood Movie, Tollywood Movie Download, Tamil dubbed movies, Telugu, Marathi Movie इत्यादि को डाऊनलोड करने के लिए किया जाता हैं यह बात आप भी अच्छी तरह जानते होगें।

क्योंकि अक्सर इंटरनेट पर यह सर्च किया जाता है कि Latest Movie Download कैसे करते हैं लेकिन बहुत सारी कोशिशों के बाद भी वह इंटरनेट से Movie Download नही कर पाते हैं और केवल अपना समय बर्बाद करते हैं।

TamilYogi

यह सही है कि इंटरनेट से Movie Download करना आसान नही है और अगर आप पहली बार इंटरनेट से कोई भी Latest Hindi Movie Download करने की कोशिश करते हैं तो यह बहुत मुश्किल काम होता हैं।

क्योंकि इंटरनेट पर ऐसी ढेरों वेबसाइट मौजूद हैं जो Movie Downloading के लिए बनाई जाती हैं जिसमे से अधिकतर वेबसाइट खुलती ही नहीँ हैं ऐसे में Movie Download बेहद पेचीदा काम बन जाता हैं।

लेक़िन अगर आपकों Movie download करने के बारे में पता है तो यह काम आपके लिए आसान बन जाता हैं औऱ साथ ही आपका बहुत सारा समय भी बच जाता हैं और आप फिर कभी भी Latest Hindi Movie Download आसानी से कर पाते हैं

इसलिए आज हम आपकों इंटरनेट से Latest Movie Download करने के लिए एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले है जिसकी मद्त से आप Latest Bollywood & Hollywood Movie Download कर सकते हैं और इस वेबसाइट का नाम TamilYogi हैं।

TamilYogi बहुत ही पॉपुलर वेबसाइट है और यह बहुत कम समय में ही काफ़ी फेमस हो चुकी है जिसके पीछे का प्रमुख कारण है कि यहाँ पर आपकों Latest Hollywood, Tollywood, Bollywood Movie Download करने के लिए मिल जाती हैं जिसे आसानी से आप Latest Movie Download कर सकते है।

लेक़िन सबसे पहले हम आपकों बता दे कि TamilYogi एक Piracy वेबसाइट हैं यानी TamilYogi वेबसाइट गैर कानूनी वेबसाइट है और यह गैर कानूनी रूप से ओरिजिनल कंटेंट को फ़्री में downloading करने का काम करती है जोकि एक अपराध के श्रेणी में आता है।

इसलिए भारत सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट को बैन किया जाता रहा हैं इसलिए इस तरह की वेबसाइट कुछ समय बाद खुल नही पाती हैं। इसलिए हम कभी भी किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा नहीं देती है और पायरेसी का पूर्ण विरोध करते है.

हमारा माना है कि आपको अपने मनोरंजन के लिए free Movie downloading वेबसाइट जैसे TamilYogi की तरह की वेबसाइट के इस्तेमाल के बजाय सही तरीक़े से अपने मनोरंजन का रास्ता अपना चाहिए क्योंकि इस तरह की गैर कानूनी वेबसाइट से Free Movie Download करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए आप कभी भी इस तरह की वेबसाइट पर न जायें औऱ किसी भी तरह के ऐसे कंटेंट को डाउनलोड न करें जो गैर कानूनी है।

TamilYogi Website की पूरी जानकारी

दरसल TamilYogi एक तरह की Torrent Website हैं जो किसी भी नयी Movies के रिलीज होते ही उसे इस वेबसाइट पर अपलोड कर देते है और वहाँ से उस मूवी को फ्री में download किया जा सकता हैं।

जहाँ से बहुत सारे लोग New Release Movie Download कर लेते हैं और सिनेमा हाल जानें के बजाय अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप में उस movies को देखते है जिसे मूवी बनाने वाली कंपनी को बहुत बड़ा नुकसान होता है।

और जैसा कि नाम से पता लगा रहा है TamilYogi यानी तमिल की लगभग सभी New Movie Leak करने के लिए सबसे ज्यादा चर्चित हैं क्योंकि नई मूवी रिलीज होते ही है यह वेबसाइट उसे लीक कर देती हैं।

अब हर कोई सिनेमाघरों में नही जा सकता और कुछ लोग जान बूझकर अपने पैसे बचने के लिए TamilYogi जैसी वेबसाइट से अपने मोबाइल और कंप्यूटर की मद्त से Latest Movie Download कर लेते है औऱ उन्हें अपने घर पर ही देखते हैं।

जिसे फ़िल्म बनाने वाली कंपनी को बहुत बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ता है इसलिए सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट जो illegal तरीके से Movie Download करने का काम करती है उन्हें ब्लॉक कर दिया जाता हैं

यही कारण है कि इसी तरह की वेबसाइट आसानी से नही खुलती औऱ अगर खुल जाती है तो कम समय बाद फिर से ब्लॉक हो जाती हैं और आपको कुछ इस तरह का मैसेज देखने को मिलता हैं “Your requested URL has been blocked as per the directions received from Department of Telecommunications, Government of India.”

इसलिए TamilYogi जैसी वेबसाइट जो गैर कानूनी रूप से free Online Movie Download करने की सेवा प्रदान करती है वह एक वेबसाइट के यूआरएल यानी वेबसाइट एड्रेस को ब्लॉक होने के बाद दूसरे यूआरएल का इस्तेमाल करती है और वह वेबसाइट फिर से इंटरनेट लाइव हो जाती हैं जैसे

HD Free Movie Download From TamilYogi

जैसा कि हमने आपकों बताया है TamilYogi वेबसाइट की मद्त से आप Latest Movie Download कर सकते हैं लेकिन हम आपको एक बार फिर से यह याद दिलाना चाहते हैं कि ऐसी किसी भी वेबसाइट से Movie Download करना एक अपराध हैं जोकि एक Piracy वेबसाइट हैं यानी TamilYogi वेबसाइट गैर कानूनी वेबसाइट है और यह गैर कानूनी रूप से ओरिजिनल कंटेंट को फ़्री में downloading करने का काम करती है जोकि एक अपराध के श्रेणी में आता है।

इसलिए हमारी सलाह है कि आपको ऐसी वेबसाइट के उपयोग करने से बचना चाहिए और साथ ही अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को भी ऐसे काम करने से दूर रखना चाहिए।

लेकिन हमारी वेबसाइट चूँकि ऐसी जानकारी हिंदी में प्रदान करती है इसलिए हम आपकों TamilYogi वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कैसे करते है इसके बारे में बताने वाले हैं यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसे किसी भी latest movie को डाउनलोड किया जाता है तो चलिए इसके बरए में जानतें है।

TamilYogi Website से Movie Download कैसे करें

Step-1 सबसे पहले आपको TamilYogi.com की वेबसाइट पर जाना हैं जहाँ पर आपको Tamil Movie और अन्य Movie Download करने के लिए दिखाई जाती हैं।

Step-2 लेक़िन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा बैन कर दी जाती है इसलिए जब आप TamilYogi.com पर जाते हैं तो यह आपको इसके किसी दूसरे यूआरएल पर भेज देती है जहां पर उस वेबसाइट का सारा डेटा होता है और वह लाइव रहती है।

Step-3 जैसे ही आप TamiYogi वेबसाइट पर जाते है वहाँ आपको अलग-अलग कैटेगरी देखने को मिलती हैं अब आपको जिस तरह को Movie Download करनी है आप उस कैटेगरी पर क्लिक करें।

Step-4 अब आपको उस कैटेगरी से रिलेटेड बहुत सारी Movies दिखाई देंगी अब आपको जिस मूवी को डाउनलोड करना है उसे पर क्लिक करें।

Step-5 जैसे ही आप मूवी पर क्लीवक करते हैं तो आपको movie Quality किस तरह की डाउनलोड करनी है उसके ऑप्शन नजर आते है जैसे 720P, 360P, 240P अब आपकों अपनी जरूरत के हिसाब से Movie Download Quality को सेलेक्ट करना है।

Step-6 जैसे बी आप अपनी Movie Download Quality सेलेक्ट करने के बाद क्लिक करते है तो आपकी Movie Download होना शरू हो जाती हैं।

हम आपकों बता दे अगर आप आसानी से Latest Movie Download करना चाहतें है TamilYogi वेबसाइट की मद्त से तो आप टेलीग्राम चैनल के साथ जुड़ सकते है जहाँ आप आपकों हर मूवी के डाउनलोड करने की जानकारी मिल जाती है जिसे आप आसानी से Movie download कर सकते हैं।

टेलीग्राम चैनल से जुडने के बाद आपकों मूवी दौनलोडिंग करना बहुत आसान हो जाता हैं इसलिए आपको टेलीग्राम चैनल को जरूर जॉइन करना चाहिए इसके लिए आप नीचे फ़ोटो पर क्लिक करें।

Telegram

इस इस प्रकार TamilYogi Website से मूवी डाउनलोड की जाती हैं अब यह कितनी देर में डाउनलोड होगी यह आपके इंटरनेट की स्पीड कर निर्भर करता हैं हम आपको बता दे इस पूरी प्रकिया में आपको बहुत सारे विज्ञापन का सामना करना पड़ता हैं और अगर आप इन्ह पर क्लीव करते है तो आप कहि और चले जाते हैं

इसलिए आपकों बड़ी ही सावधानी से TamilYogi वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करनी हैं आपको बार-बार अलग अलग विज्ञापन दिखाए जाते है आपकों उन्ह सबकों ध्यान में रखकर movie download करने के प्रकिया को पूरा करना हैं तभी आप Movie Download कर पायेंगे।

TamilYogi infographic

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here