TamilRockers 2020- Latest HD Movies Download Bollywood-Hollywood & Tamil-South

337

आज हम आपको तमिलरॉकेर वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं अगर आप हमारे यह पोस्ट पढ़ रहे हैं तो शायद आप TamilRockers Website 2020 को ढूंढ रहे हैं ताकि आप वहां से Latest Movie Download कर सकें इसी तरह इंटरनेट पर बहुत सारे लोग TamilRockers Website की मदद से Movie Download करते हैं।

TamilRockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है क्योंकि जितनी भी बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और अन्य सभी भाषाओं में जो मूवी बनती है यह वेबसाइट उन्हें अपनी वेबसाइट पर लीक कर देता है अगर आप पिछले कुछ उदाहरण उठा कर देख ले तो बहुत सारी फिल्मों को तमिलरॉकेर द्वारा लीक गया है।

Tamilrockers infographic

आपको ऑनलाइन मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं इसके बारे में सही जानकारी होनी चाहिए इसलिए आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें क्योंकि हम आपको तमिलरॉकेर के बारे में पूरे विस्तार से बताने वाले हैं कि TamilRockers वेबसाइट क्या है कैसे काम करती है और इस वेबसाइट को बार-बार बंद क्यों कर दिया जाता है।

TamilRockers Website Details

TamilRockers Website Details

Website Name: Tamilrockers
Domain Name: Tamilrockers.com
Category: TV Movies
Domain Age: 8.7 years old
Average Load Time: 2.48 seconds
Country Rank: 8,003
Global Rank: 122,765
Category Rank: 3,586
Moz Rank: 1/10
Page Authority: 16/100
Domain Authority: 17/100

TamilRockers Website Details informationTraffic and Earnings Only Estimates

Daily Revenue: $968
Monthly Revenue: $30,000
Yearly Revenue: $360,000
Daily Unique Visit: 200k
Monthly Unique Visit: 637k-1M

TamilRockers Website 2020 की जानकारी

इस वेबसाइट की लोकप्रियता का आप अनुमान ऐसे भी लगा सकते हैं कि इस वेबसाइट को इंटरनेट यानी गूगल पर लाखों-करोड़ों बार सर्च किया जाता है क्योंकि आज इंटरनेट का भी जमाना है और हर किसी के पास स्मार्टफोन मौजूद है इसलिए हर कोई अपने मोबाइल पर ही मूवीस देखना पसंद करता है इसलिए आज Mobile से Movie Download करने वालों की संख्या में बहुत ज्यादा इजाफा हुआ है जिसके कारण इस तरह की वेबसाइटों की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है

यहां तक विकिपीडिया जैसी बड़ी-बड़ी वेबसाइट पर तमिलरॉकेर वेबसाइट के बारे में बताया गया है कि यह वेबसाइट क्या है और कैसे काम करती है क्योंकि यह वेबसाइट किसी भी मूवी को एक या दो दिन बाद ही अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है इसलिए कई बार न्यूज़साइटों द्वारा जानकारी दी जाती है कि TamilRockers द्वारा फिल्म को लीक कर दिया गया है।

अब सोचने वाली बात यह है कि जब तमिलरॉकेर वेबसाइट इतना ज्यादा पॉपुलर है तो TamilRockers Website Link कई बार या फ़िर क्यों नहीं खुलते हैं तो हम आपको बता दें कि यह एक पायरेसी वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी रूप से इस तरह की सेवाएं प्रदान करती हैं जहां से आप free Movie Download कर सकते हैं।

लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि TamilRockers Website URL क्या है और इस वेबसाइट द्वारा जो यूआरएल इस्तेमाल किए जाते हैं वह कौन-कौन से हैं जिसकी मदद से आप इस वेबसाइट पर आसानी से जा सकते हैं।

TamilRockers.net TamilRockers.mv
TamilRockers.wc TamilRockers.to
TamilRockers.link TamilRockers.ch
TamilRockers.bz TamilRockers.all
TamilRockers.lol TamilRockers.com
TamilRockers.cc TamilRockers.cl
TamilRockers.bzi TamilRockers.ss
TamilRockers.hn TamilRockers.la
TamilRockers.icu TamilRockers.bx
TamilRockers.sh TamilRockers.by
TamilRockers.gy TamilRockers.at
TamilRockers.vc TamilRockers.cr
TamilRockers.gr TamilRockers.pc
TamilRockers.ap TamilRockers.all
TamilRockers.biz TamilRockers.li
TamilRockers.az TamilRockers.tm

TamilRockers Website फेमस क्यों है

तमिलरॉकेर का नाम सुनकर ज़्यादातर लोग ऐसा लगता है कि TamilRockers पर केवल तमिल की फिल्मों को ही लीक किया जाता है और इस वेबसाइट पर केवल तमिल की ही फिल्में होती है जिसको डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं है इस वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ टॉलीवुड की फिल्म देखने को मिल जाती है।

आज TamilRockers Website के इतनी ज्यादा फेमस होने का एक कारण यह भी है की इंडिया में आज के वक्त इंटरनेट इतना सस्ता और तेज हो चुका है औऱ लोग इंटरनेट पर घंटों अपना समय व्यक्त करते हैं और स्मार्टफोन हर किसी की पहुँच में आने के बाद आज हर काम हम अपने स्मार्टफोन पर ही करना पसंद करते हैं यही कारण है कि इंडिया की एक बहुत बड़ी आबादी अपने स्मार्टफोन पर ही मूवीस देखना पसंद करती है।

इसी कारण स्मार्टफोन पर मूवी देखने के बढ़ते चलन से तमिलरॉकेर जैसी पायरेसी वेबसाइट को भी बढ़ावा मिल रहा है क्योंकि बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जोकि सिनेमा हॉल में मूवी देखने नहीं जाते वह इसके लिए अपने स्मार्टफोन में या तो किसी अपने दोस्त से मूवी ले लेते हैं या फिर इंटरनेट से फ्री Movie Download करने वाली वेबसाइट से Movie Download कर लेते हैं और यह चलन बढ़ता जा रहा है।

क्योंकि स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या दिन बढ़ती जा रही है इसलिए इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है इंडिया का एक बहुत बड़ा वर्ग फिल्म देखने का बहुत ज्यादा शौक रखता है इसीलिए इंडिया में मूवी करोड रुपए का बिजनेस करती है

TamilRockers वेबसाइट से Movie Downlod कैसे करें

Tamilrockers

हम आपकों बता दे अगर आप आसानी से Latest Movie Download करना चाहतें है तो टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन करना चाहिए जहाँ आप आपकों हर मूवी के डाउनलोड करने की जानकारी मिल जाती है जिसे आप आसानी से Movie download कर सकते हैं।

टेलीग्राम चैनल से जुडने के बाद आपकों Movie Downloading करना बहुत आसान हो जाता हैं इसलिए आपको टेलीग्राम चैनल को जरूर जॉइन करना चाहिए इसके लिए आप नीचे बटन पर क्लिक करें और टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें।

Telegram

TamilRockers Website URL क्यों बदलतें हैं

अगर आप तमिलरॉकेर वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो आपने इस बात को नोटिस किया होगा कि जब आप पिछली बार इस वेबसाइट पर आए थे तब इसका नाम या फिर यूआरएल अलग था लेकिन अब आप जब इस वेबसाइट पर आए हैं तो इसका नाम या यूआरएल अलग है ऐसा क्यों होता है इसका क्या कारण है ऐसा बहुत सारे लोगों के मन में सवाल जरूर आता होगा।

हम आपको बता दे की TamilRockers एक पायरेसी वेबसाइट होने के कारण सरकार द्वारा इस तरह की सभी वेबसाइट को ब्लॉक किया कर दिया जाता है ताकि वह ओरिजिनल कंटेंट को लीक न कर सके इसलिए जैसे ही इस तरह की किसी भी वेबसाइट की जानकारी सरकार को मालूम होती है वह उस वेबसाइट को बंद कर देते हैं।

जिससे TamilRockers Website URL ओपन नहीं होता और इस बात को आप ने भी कई बार गौर किया होगा कि जब आप किसी वेबसाइट पर जाते हैं तो उसका वेबसाइट का यूआरएल नहीं खुल पाता और उसमें इंटरनेट एरर दिखाता है यही कारण है कि उसको सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है जिसे उस वेबसाइट से कोई ओरिजिनल कंटेंट डाउनलोड ना करें और जिन लोगों ने उस फिल्म को बनाया है उन लोगों को उसका फायदा पहुंचे और लोगों को उसकी मेहनत का फल मिले।

इसलिए सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट को बैन कर दिया जाता है लेकिन वेबसाइट को चलाने वाले भी बहुत अक्लमन्द और स्मार्ट होते हैं और उन्हें इंटरनेट के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी होती है जिसके कारण वह अपनी वेबसाइट को हमेशा इंटरनेट पर चलाते रहते हैं और जैसे ही सरकार द्वारा उनकी वेबसाइट को बंद किया जाता है तो वह अपनी वेबसाइट का नाम बदलकर या यूआरएल बदलकर उसको दोबारा से इंटरनेट पर लाइव ले आते हैं

इसके लिए वह अलग-अलग डोमेन यूआरएल का इस्तेमाल करते हैं ताकि वह सरकार की नजरों से बचने के साथ-साथ अपनी ब्लॉक वेबसाइट को दोबारा से चल सके इसलिए आपने कई बार देखा होगा कि उस वेबसाइट का नाम बदल चुका है जिस पर आप पिछली बार गये थे और इस तरह की कई सारी वेबसाइट भी इंटरनेट पर आ जाती है या फिर उन्हीं लोगों द्वारा उस तरह की समान वेबसाइट चलाई जाती है ताकि एक वेबसाइट बंद हो तो वह दूसरी वेबसाइट पर अपने डोमेन यूआरएल को बदलकर इस वेबसाइट को दोबारा से लाइव कर सकें।

इस तरह तमिलरॉकेर वेबसाइट द्वारा कई तरह के यूआरएल का इस्तेमाल किया गया है जिसको तमिलरॉकेर द्वारा वेबसाइट के बंद होने पर इस्तेमाल किया गया है इसलिए हम आपको तमिलरॉकेर वेबसाइट की उन सभी यूआरएल की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिनको TamilRockers Website द्वारा इस्तेमाल किया जा चुका है।

Latest Movie Leaked By TamilRockers

TamilRockers Website द्वारा बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी के साथ-साथ टोलीवुड की बहुत सारी मूवी को लीक किया जा चुका है अक्सर हर दिन न्यूज़ में आपको यह खबरें पढ़ने को मिल जाती है कि तमिलरॉकेर ने मूवी को लीक कर दिया है। इंटरनेट की दुनिया में इंडिया में सबसे ज्यादा लीक मूवी जो होती है वह तमिलरॉकेर वेबसाइट के द्वारा ही की जाती है

यह एक ऐसी वेबसाइट है जो किसी भी मूवी के रिलीज होने के बाद एक या दो दिन बाद ही मूवी को लीक कर देती है इस वेबसाइट द्वारा हाल ही में रिलीज हुई बहुत सारी फिल्मों को लीक किया जा चुका है जिसका फिल्म निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान भी झेलना पड़ा है इसलिए यह काफी पॉपुलर वेबसाइट भी है क्योंकि यह किसी भी फिल्म को लीक कर देती हैं इसलिए इंटरनेट पर है सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वेबसाइट में से एक है

अब हम आपको उन वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिनको हाल ही में तमिलरॉकेर द्वारा लीक किया जा चुका है यह बॉलीवुड और हॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार की मूवी है जिसे इस वेबसाइट द्वारा लीक किया जा चुका है तो चलिए जानते हैं हाल ही में रिलीज हुई उन मूवी को जिसे इस वेबसाइट द्वारा लीक किया जा चुका है

Saaho movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Sujeeth
Writers: Sujeeth, Sujeeth
Stars: Shraddha Kapoor, Prabhas, Jacqueline Fernandez

Comali movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Pradeep Ranganathan
Writer: Pradeep Ranganathan
Stars: Jayam Ravi, Kajal Aggarwal, Yogi Babu

Aruvam movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Sai Sekhar
Stars: Siddharth, Catherine Tresa, Kabir Duhan Singh

War movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Siddharth Anand
Writers: Siddharth Anand, Siddharth Anand
Stars: Hrithik Roshan, Tiger Shroff, Vaani Kapoor

Sye Raa Narasimha Reddy movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Surrender Reddy
Writers: Venkateswara Rao Paruchuri, Gopalakrishna Paruchuri
Stars: Chiranjeevi, Amitabh Bachchan, Sudeep

Gemini Man movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: Ang Lee
Writers: David Benioff, Billy Ray
Stars: Will Smith, Mary Elizabeth Winstead, Clive Owen

Kadhal movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: M.M. Chandramouli
Writer: Sukumar
Stars: G.V. Prakash Kumar, Shalini Pandey, Nassar

Kaappaan movie Leaked By Tamil-Rockers
Director: K.V. Anand
Writers: K.V. Anand, Pattukottai Prabhakar
Stars: Mohanlal, Suriya, Arya

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

Popular Movies Download करने वाली वेबसाइट

ऐसा नहीं है की इंटरनेट पर केवल तमिलरॉकेर ही एक ऐसी वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी रूप से फ्री Movie Download करने की सेवाएं प्रदान करती है बल्कि इंटरनेट पर ऐसी हजारों वेबसाइट मौजूद है जो गैरकानूनी रूप से पायरेसी कंटेंट प्रोवाइड करती हैं इन वेबसाइट पर आपको हर तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाती है

इंटरनेट पर ऑनलाइन Movie Download करने के बारे में बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है और इसी कारण इंटरनेट पर ऐसी वेबसाइटों की संख्या बढ़ती जा रही है जिनसे फ्री में Movie Download की जा सकती है इनमें बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो बहुत ज्यादा पॉपुलर है और जो बहुत ज्यादा लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाती है आज हम आपको उन सभी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जो पायरेसी कंटेंट प्रदान करती है

लेकिन हम आपको बता दें कि यह सभी वेबसाइट गैरकानूनी है और गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर पायरेसी कंटेंट प्रोवाइड कराती है इसलिए आपको इन सभी वेबसाइट के इस्तेमाल करने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक कानूनी अपराध है तो चलिए इन वेबसाइट के बारे में जानते हैं जो इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर है

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

जो लोग इंटरनेट से फ्री में Movie Download करते हैं उन लोगों को इन वेबसाइट के बारे में जरूर जानकारी होगी और वह कभी ना कभी Movie Download करने के लिए इन वेबसाइट पर अवश्य गए होंगे क्योंकि यह वेबसाइट बहुत ज्यादा इस्तेमाल की जाती है इस तरह के कंटेंट डाउनलोड करने के लिए इसलिए यह Popular Pirated Movie Downloading वेबसाइट है

TamilRocker क्या गैरकानूनी हैं?

TamilRockers एक पायरेसी वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी है और सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट को बैन कर दिया जाता है क्योंकि यह वेबसाइट ओरिजिनल कंटेंट पाइरेट्स वर्जन में अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराती है जिससे फिल्म निर्माताओं को बहुत बड़े नुकसान का सामना करना पड़ता है

क्योंकि यह वेबसाइट फिल्म रिलीज होते ही एक या दो दिन बाद अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड वर्जन अपलोड कर देती है जिसकी क्वालिटी भी ज्यादा अच्छी नहीं होती लेकिन फिर भी भी लोग ऐसी वेबसाइट से फ्री Movie Download करते हैं क्योंकि इसके लिए उन्हें किसी तरह का कोई पैसा नहीं देना पड़ता और वह अपने मोबाइल और लैपटॉप में Movie Download करके देखते हैं जिससे मूवी निर्माताओं और कलाकारों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

इसलिए हम आपको बताना चाहते हैं TamilRockers जैसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना गैरकानूनी है और इस तरह की वेबसाइट चलाने वालों के खिलाफ कई बार कानूनी कार्रवाई की जा चुकी है और साथ ही इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है और यह एक कानूनी अपराध है इसलिए हमारा आपसे अनुरोध है कि आप इस तरह की वेबसाइट से दूर रहे जो कि पायरेटेड कंटेंट प्रोवाइड कराती है और हमारी वेबसाइट इस तरह की वेबसाइट से दूर रहने का अनुरोध करती है क्योंकि यह कानूनी अपराध की श्रेणी में आता है।

TamilRocker Mobile से Movie Download करें या नहीं?

स्मार्टफोन पर मूवी देखने का यही प्रमुख कारण है कि आज इंटरनेट बहुत सस्ता और फास्ट हो चुका है और 4G हर किसी की पहुंच में आ चुका है जिसे कारण लोग इंटरनेट से फ्री में Movie Download करते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि जो मनोरंजन आपको सिनेमा हॉल में जाकर देखने को मिलता है वह मनोरंजन आपको इस तरह की वेबसाइट से फ्री वीडियो डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर देखने के बाद नहीं मिलता हैं।

क्योंकि एक तो इस वेबसाइट पर Low Quality की मूवी डाली जाती है और जो लोग सिनेमा हॉल में नहीं जा पाते या फिर फ्री मूवी देखना चाहते हैं वही लोग इस तरह की वेबसाइट से Movie Download करते हैं औऱ साथ ही इस तरह की वेबसाइट पर वायरस होने का ख़तरा बन रहता हैं जो आपके स्मार्टफोन को हैक कर सकता हैं।

और दूसरा सिनेमा हॉल में आपको मूवी देखने का जो अनुभव मिलता है उसकी बात को बयान करना शायद मुश्किल है क्योंकि अगर आप कभी सिनेमा हॉल में मूवी देखने गए हैं तो आप इस बात को भली-भांति जान सकते हैं कि सिनेमा हॉल में मूवी देखने के बाद जो अनुभव होता है वह बहुत कमाल का है इसलिए लोगों Laptop और Mobile पर मूवी ना देखने के बजाय सिनेमा हॉल में बड़ी स्क्रीन पर मूवी देखना पसंद करते हैं ताकि वह उस मूवी का ज्यादा से ज्यादा लुप्त उठा सकें।

Searches Related to Tamilrockers

-tamilrockers website
-tamilrockers 2020
-tamilrockers isaimini
-tamilrockers latest
-tamilrockers 2019
-tamilrockers hd
-tamilrockers malayalam
-tamilrockers 2020 download


DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here