Tamilrockers New link 2020- Download Bollywood & Hollywood Movies HD

319

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने के लिए मिल जाती है और इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह है कि यह वेबसाइट किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसे अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देती हैं।

जिसके कारण इंटरनेट की दुनिया में इस वेबसाइट को बहुत ज्यादा लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है जहां से लोग फ्री में Movie Download करते हैं लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि आप तमिलरॉकेर को अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप में ओपन नहीं कर पाते इसका प्रमुख कारण है कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस वेबसाइट को बार-बार इंटरनेट पर ब्लॉक कर दिया जाता है।

Tamilrockers infographic

तो अगर आपको फिल्में देखने का शौकीन है और आप इंटरनेट से फ्री में Movie Download करते हैं तो आपने Tamilrockers Website का इस्तेमाल जरूर किया होगा इसलिए आज हम आपका Tamilrockers Website New Link URL प्रदान करने वाले हैं जिसकी मदद से आप इस वेबसाइट से किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers Website 2020 की जानकारी

तमिलरॉकेर की लोकप्रियता का अनुमान आप ऐसे लगा सकते हैं कि इसे हर महीने लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा इंटरनेट पर सर्च किया जाता है जिसकी प्रमुख वजह यह है कि यह वेबसाइट सबसे तेज इंटरनेट पर किसी भी मूवी को लिक कर देती है।

TamilRockers Website Details

Website Name: Tamilrockers
Domain Name: Tamilrockers.com
Category: TV Movies
Domain Age: 8.7 years old
Average Load Time: 2.48 seconds
Country Rank: 8,003
Global Rank: 122,765
Category Rank: 3,586
Moz Rank: 1/10
Page Authority: 16/100
Domain Authority: 17/100

Traffic and Earnings Only Estimates

Daily Revenue: $968
Monthly Revenue: $30,000
Yearly Revenue: $360,000
Daily Unique Visit: 200k
Monthly Unique Visit: 637k-1M

हर दिन आपको इंटरनेट पर तमिलरॉकेर से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुनने को मिल ही जाती हैं इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या सैकड़ों की तादाद में है लेकिन फिर भी इस वेबसाइट का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता हैं।

लेकिन क्योंकि Tamilrockers Website भी एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसकों इंटरनेट पर बार-बार बंद कर दिया जाता है जिसके कारण इस वेबसाइट को अपना URL यानी कि Domain Name को बार-बार बदलना पड़ता है और अपने पुराने Tamilrockers URL को नयी तमिलरॉकेर पर रेडिरेक्ट कर देते हैं।

TamilRockers.net TamilRockers.mv
TamilRockers.wc TamilRockers.to
TamilRockers.link TamilRockers.ch
TamilRockers.bz TamilRockers.all
TamilRockers.lol TamilRockers.com
TamilRockers.cc TamilRockers.cl
TamilRockers.bzi TamilRockers.ss
TamilRockers.hn TamilRockers.la
TamilRockers.icu TamilRockers.bx
TamilRockers.sh TamilRockers.by
TamilRockers.gy TamilRockers.at
TamilRockers.vc TamilRockers.cr
TamilRockers.gr TamilRockers.pc
TamilRockers.ap TamilRockers.all
TamilRockers.biz TamilRockers.li
TamilRockers.az TamilRockers.tm

Tamilrockers Website पर आपको बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक और तमिल, तेलुगू, मलयालम, पंजाबी, गुजराती सभी तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाती है और साथ ही जब भी कोई भी नई मूवी रिलीज होती है तो सबसे तेजी से इंटरनेट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए Tamilrockers Website द्वारा प्रदान की जाती है।

Tamilrockers इंडिया की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की टॉप पायरेटेड वेबसाइटओं में से एक है जिसने फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों के सर में दर्द करके रखा हुआ है क्योंकि इसके द्वारा लीक मूवी को फ्री में डाउनलोड किया जाता है जिसे फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों को नुकसान का सामना करना पड़ता है।

क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट हैं और गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने के लिए प्रदान करती है इसलिए Movieloading इस तरह की गैरकानूनी वेबसाइट का पूर्ण रूप से विरोध करती है और आपसे अनुरोध करती है कि फिल्में देखने के लिए सही मार्ग का इस्तेमाल करें।

Tamilrockers Website New Link Url 2020

जैसा कि हमने आपको बताया कि इंटरनेट पर पायरेटेड वेबसाइटों को सरकार द्वारा बार-बार बंद कर दिया जाता है औऱ जब इन्ह वेबसाइटों पर जाते हैं तो आपको इस तरह का मैसेज देखने को मिलता है “YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE“?

जब आपको इस तरह का मैसेज दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि उस वेबसाइट द्वारा गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड कंटेंट प्रदान किया जा रहा है जो कि एक अपराध है और साथ ही इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए यह हिदायत दी जाती है कि इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल ना करें।

हमने ऊपर Tamilrockers Website के सभी डोमेन यूआरएल को प्रदान किया है जहां से आप इस वेबसाइट को ढूंढ सकते हैं औऱ अधिक जानकारी के लिए आप Tamilrockers New link URL इसे पढें।

साथ ही समय-समय पर इस वेबसाइट को बंद किया जाता है तो इसलिए Tamilrockers New link URL को पाने के लिए हमारी वेबसाइट को आप बुक बुकमार्क कर सकते हैं हमारी वेबसाइट पर आपको फिल्मी दुनिया की सभी जानकारी प्रदान की जाती है और हमारे साथ टेलीग्राम चैनल पर भी जुड़ सकते हैं जिसका लिंक हमने नीचे प्रदान किया है।

Telegram

Tamilrockers द्वारा Leaked Movie की जानकारी

इंडिया में हर हफ्ते किसी ना किसी नई मूवी को रिलीज किया जाता है उनमें से अधिकतर मूवी को Tamilrockers द्वारा लीक कर दिया जाता है और आज के समय में यह आम बात हो चुकी है क्योंकि बार-बार Tamilrockers Website को ब्लॉक करने के बाद भी यह फिर से इंटरनेट पर आ जाती है और मूवी लीक करने का सिलसिला लगातार चलता रहता है।

ऐसा नहीं है कि यह वेबसाइट केवल इंडिया में बनी फिल्मों को ही लीक करती है बल्कि यह दुनिया की सभी फिल्मों को लीक करने में सबसे ऊपर आती है इसलिए इस वेबसाइट की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है इस वेबसाइट द्वारा हाल ही में लीक फिल्मों की लिस्ट इस प्रकार है।

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

Tamilrockers जैसी वेबसाइटें कौनसी है

इंडिया में जियो आने के बाद इंटरनेट से Movie Download करने का चलन बढ़ता जा रहा है और जैसे-जैसे स्मार्टफोन आम लोगों की पहुंच तक आ रहे हैं वैसे-वैसे इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है।

क्योंकि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो सिनेमा थिएटर में लगने वाले पैसों को बचाने के लिए फ्री में इंटरनेट से Movie Download करना पसंद करते हैं चूँकि आज स्मार्टफोन का दौर है इसलिए भी बहुत सारे लोग अपने स्मार्टफोन में ही फिल्में देखना पसंद करते हैं और जिसके लिए वह इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का इस्तेमाल करते हैं।

इंटरनेट पर सैकड़ों की संख्या में पायरेटेड वेबसाइट मौजूद है जहां से आप हर तरह की Movie Download कर सकते हैं हम आपको उन वेबसाइटों की सूची प्रदान कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है जोकि इस प्रकार है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

Tamilrockers Website का इस्तेमाल गैरकानूनी हैं?

इसमें कोई संदेह नहीं है कि Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर चलाई जाती है और इस वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट प्रदान किया जाता है इसलिए सरकार द्वारा इस वेबसाइट को बार-बार बंद कर दिया जाता है लेकिन यह फिर से इंटरनेट पर आ जाती है।

पायरेटेड वेबसाइट से ना केवल फिल्ममेकर को नुकसान पहुंचता है बल्कि इसका खामियाजा फिल्मी कलाकारों को भी भुगतना पड़ता है और क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट गैरकानूनी होती है इसलिए इस तरह की वेबसाइट पर हमेशा वायरस का खतरा बना रहता है।

इसलिए पायरेटेड वेबसाइट इस्तेमाल करने से आपके सिस्टम में वायरस आ सकता है जो आपके प्राइवेट डाटा को इंटरनेट पर लीक कर सकता है या फिर उसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर सकता है इसलिए भी इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करने से परहेज करना चाहिए।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

1 COMMENT

  1. Great Article, Thanks for sharing your knowledge with us. I never saw this type of ultimate guide.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here