MovieRulz New Movie Download Hindi

143

अगर आपकों Movies देखना पसंद है खासकर South India Dubbed Movies तो आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिसका इस्तेमाल South India Dubbed Movies Download करने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है जिसका नाम है MovieRulz हैं।

आज फिल्में हमारी जिंदगी में मनोरंजन का सबसे अच्छा तरीका माना जाता हैं औऱ फिल्में देखना किसी पसन्द नहीं हर किसी को फिल्में देखना का शौक़ होता हैं इसलिए बहुत सारे लोग अपनी पसंदीदा एक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

MovieRulz

और जैसे ही मूवी रिलीज होती हैं कुछ लोगों उन्हें Online Movie Download करने के बारे में सर्च करना शरू कर देते है और जिन लोगों का MovieRulz website के बारे में पता होता हैं वह आसानी से New Movie downlaod कर पाते है।

इंटरनेट से Online Movie Download करने की बहुत सारी वेबसाइट हैं उन्ही में से एक MovieRulz है इस वेबसाइट का इस्तेमाल खासतौर पर New Telugu Movie download करने के लिए किया जाता हैं और आज के समय मे यह काफी पॉपुलर वेबसाइट हैं।

क्योंकि यहाँ से आप Telugu Movie download करने के साथ-साथ Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam, Bengali, Punjabi, Hindi और Tamil Dubbed Movie download कर सकते हैं।

कुल मिलाकर यहाँ पर आपको सभी तरह की HD Movie download करने के लिए मिल जाती हैं और साथ ही इस वेबसाइट का इटनेरफ़स बहुत शानदार है जिसे कोई भी आसनी से Movie Download कर सकता है इसलिए आज के समय मे यह काफी Popular Movie Download Website है।

MovieRulz – Movie Downloading Website

वैसे तो इस वेबसाइट का नाम MovieRulz है लेकिन पायरेसी वेबसाइट होने की वहज से इसके यूआरएल को बार-बार भारतीय सरकार द्वारा ब्लोवक किया जा चुका हैं इसलिए यह अपने मैन यूआरएल MovieRulz.com को बदलते रहते है ताकि वेबसाइट लाइव रहें।

इसलिए आज एक समय मे इस वेबसाइट का यूआरएल 3MovieRulz.ws हैं जिसके मद्त से आप जिस वेबसाइट पर जा सकते है और movie दौनलोडिंग कर सकते हैं लेकिन यह नही पता यह यह यूआरएल भी भारतीय सरकार द्वारा कब बेन कर दिया जाए इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता।

लेक़िन एक बात स्पष्ट हैं कि जैसे ही सरकार द्वारा 3MovieRulz.ws को ब्लॉक किया जाता हैं वैसी ही इसके यूआरएल को दुबारा से बदल दिया जाएगा इसके लिए आपको अपडेट रहना पड़ता है।

इसलिए MovieRulz वेबसाइट द्वार इसका एक ऐप्प बनाया गया है ताकि लोगों को वह अपने साथ जोड़े रखे औऱ MovieRulz वेबसाइट का यूआरएल ब्लोवक होने की स्थिति उनके यूजर को किसी समस्या का सामना न करना पड़े तो चलिए MovieRulz App को कैसे डाउनलोड किया जाता है इसके बारे में जानते है।

MovieRulz App download कैसे करें

MovieRulz वेबसाइट अपने यूज़र को अपना App प्रदान करती है ताकि वह उन्हें वेबसाइट के साथ जोड़े रखे औऱ वेबसाइट यूआरएल ब्लॉक होने पर भी वह ऐप्प के द्वार MovieRulz website का इस्तेमाल कर सकें।

MovieRulz App आपको गूगल प्ले स्टोर में देखनों को नही मिलता क्योंकि यह वेबसाइट गैर कानूनी हैं औऱ गूगल इस तरह की ऐप्प को प्ले स्टोर में पब्लिश नही करता हैं इसलिए इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए आपको MovieRulz website का इस्तेमाल करना पड़ता है।

MovieRulz App download करने के लिए सबसे पहला MovieRulz वेबसाइट पर जाएं और वेबसाइट के ऊपर आपको इसकी ऐप्प डाउनलोड करने का लिंक मिल जाता है जिसपर जहां से आप इसके ऐप्प को डाउनलोड कर सकते है।

MovieRulz Website से Movie Download कैसे करें

Step-1 सबसे पहले आपको MovieRulz.com की वेबसाइट पर जाना हैं जहाँ पर आपको Tamil Movie और अन्य Movie Download करने के लिए दिखाई जाती हैं।

Step-2 लेक़िन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा बैन कर दी जाती है इसलिए जब आप MovieRulz.com पर जाते हैं तो यह आपको इसके किसी दूसरे यूआरएल पर भेज देती है जहां पर उस वेबसाइट का सारा डेटा होता है और वह लाइव रहती है।

Step-3 जैसे ही आप MovieRulz वेबसाइट पर जाते है वहाँ आपको अलग-अलग कैटेगरी देखने को मिलती हैं अब आपको जिस तरह की Movie Download करनी है आप उस कैटेगरी पर क्लिक करें।

Step-4 अब आपको उस कैटेगरी से रिलेटेड बहुत सारी Movies दिखाई देंगी अब आपको जिस मूवी को डाउनलोड करना है उसे पर क्लिक करें।

Step-5 जैसे ही आप मूवी पर क्लीवक करते हैं तो आपको movie Quality किस तरह की डाउनलोड करनी है उसके ऑप्शन नजर आते है जैसे 720P, 360P, 240P अब आपकों अपनी जरूरत के हिसाब से Movie Download Quality को सेलेक्ट करना है।

Step-6 जैसे ही आप अपनी Movie Download Quality सेलेक्ट करने के बाद क्लिक करते है तो आपकी Movie Download होना शरू हो जाती हैं।

हम आपकों बता दे अगर आप आसानी से Latest Movie Download करना चाहतें है तो आप MovieRulz App के साथ-साथ टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन करना चाहिए जहाँ आप आपकों हर मूवी के डाउनलोड करने की जानकारी मिल जाती है जिसे आप आसानी से Movie download कर सकते हैं।

टेलीग्राम चैनल से जुडने के बाद आपकों मूवी दौनलोडिंग करना बहुत आसान हो जाता हैं इसलिए आपको टेलीग्राम चैनल को जरूर जॉइन करना चाहिए इसके लिए आप नीचे फ़ोटो पर क्लिक करें।

Telegram

इस टेलीग्राम चैनल पर आपकों इस वेबसाइट पर किसी भी नई मूवी को डाउनलोड करने के लिए जानकारी मिल जाती है और आप वहा से सीधे Movie Download करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करके आसानी से Movie downlad कर सकते है।

MovieRulz infographic

MovieRulz website All URL Address

पायरेसी वेबसाइट का इस्तेमाल ओरिजिनल कंटेंट के पायरेटेड वर्शन को तैयार करने के लिए किया जाता हैं और यह फ़्री में लोगों को प्रदान करते हैं जिसकी वहज़ा से करोड़ों रुपये लगकर बनाने वाली फिल्मों वाली कंपनियों को इसका नुकसान होता हैं इसलिए ऐसी वेबसाइटों को ब्लॉक या बैन कर दिया जाता हैं

ताकि ओरिजिनल कंटेंट बनाने वालों को इसका फायदा पहुँचे इसलिए सरकार ऐसी वेबसाइट जो पायरेसी होती है उनका पता लगते ही उन्हें बैन कर देती है जिसके बाद वह वेबसाइट खोल नही पाती हैं।

लेक़िन पायरेसी वेबसाइट जैसे MovieRulz चलाने वाले लोगों इसे चलने के लिए नये-नये डोमेन नाम के साथ अपनी वेबसाइट को वापस ले आते है औऱ इन्हें फिऱ से इंटरनेट पर लाइव कर देते हैं।

इसलिए MovieRulz जैसे पायरेसी वेबसाइट के यूआरएल बदलते रहते है जैसे ही एक यूआरएल ब्लॉक किया जाता वैसे ही यह दूसरा यूआरएल खरीदकर उस वेबसाइट को फिर से लाइव कर देते हैं इसलिए हम आपको MovieRulz के अब तक के सभी यूआरएल के बारे में बता रहे है जिसका इस वेबसाइट द्वारा इस्तेमाल किया गया है।

movierulz.apk movierulz.app
movierulz.app movierulz.vpn
movierulz.ht movierulz.tc
movierulz.max 3movierulz.ws
movierulz.plz movierulz.vcd
2movierulz.ws 3movierulz.ws
movierulz.ds movierulz.ht
 movierulz.la movierulz.plc
movierulz.wap movierulz.act
movierulz.tc movierulz.vip
movierulz.website movierulz.pen
movierulz.kannada movierulz.max

MovieRulz website Leaked Latest Movies details

MovieRulz वेबसाइट द्वारा बहुत सारी फ़िल्मो को लीक किया जा चुका हैं हम आपकों कुछ वेबसाइट के नामों के बारे में बता रहे हैं जिसे इस वेबसाइट द्वारा लीक किया गया हैं

Nerkonda Paarvai Leaked Movies 2019
Director: H. Vinoth
Writer: H. Vinoth
Stars: Ajith Kumar, Vidya Balan, Rangaraj Pandey

fast and furious presents Hobbs and shaw 2019
Director: David Leitch
Writers: Chris Morgan, Drew Pearce
Stars: Dwayne Johnson, Jason Statham, Idris Elba

Judgemental Hai Kya Leaked Movies 2019
Director: Prakash Kovelamudi
Writer: Kanika Dhillon
Stars: Kangana Ranaut, Rajkummar Rao, Karan Ashar

Super 30 Leaked Movies 2019
Director: Vikas Bahl
Writer: Sanjeev Dutta
Stars: Hrithik Roshan, Mrunal Thakur, Nandish Singh

Men in Black: International Leaked Movies 2019
Director: F. Gary Gray
Writers: Matt Holloway, Art Marcum
Stars: Chris Hemsworth, Tessa Thompson, Kumail Nanjiani

Spider-man: Far From Home Leaked Movies 2019
Director: Jon Watts
Writers: Chris McKenna, Erik Sommers
Stars: Tom Holland, Samuel L. Jackson, Jake Gyllenhaal

Aladdin Genie Leaked Movies 2019
Director: Guy Ritchie
Writers: John August, Guy Ritchie
Stars: Will Smith, Mena Massoud, Naomi Scott

Marvel’s Avengers End Game Leaked Movies 2019
Directors: Anthony Russo, Joe Russo
Writers: Christopher Markus, Stephen McFeely
Stars: Robert Downey Jr., Chris Evans, Mark Ruffalo

Captain Marvel Leaked Movies 2019
Directors: Anna Boden, Ryan Fleck
Writers: Anna Boden, Ryan Fleck
Stars: Brie Larson, Samuel L. Jackson, Ben Mendelsohn

GullyBoy Leaked Movies 2019
Director: Zoya Akhtar
Writers: Zoya Akhtar, Reema Kagti
Stars: Ranveer Singh, Alia Bhatt, Siddhant Chaturvedi

Popular Movies Download करने वाली वेबसाइट

इंटरनेट पर गैर कानूनी रूप से Movie downloading करने की बहुत सारी वेबसाइट मिल जाती है और इनमें से बहुत सारी ऐसी वेबसाइट होती है जो किसी Movies के रिलीज होते ही एक या दो दिन बाद अपनी वेबसाइट पर उन्ह फ़िल्मो को अपलोड कर देते है।

इन्ह वेबसाइट की मद्त से आप किसी एक कैटेगरी या फिर स सभी प्रकार की Movies download कर सकते है साथ ही कुछ वेबसाइटों पर तो TV Serial की वीडियो को भी अपलोड कर दिया जाता हैं जहाँ से आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन इन्हें देख सकते है।

और जैसा कि हमने आपकों बताया Piracy Website हैं मतलब एसी वेबसाइट से जिसपर से कुछ भी डाउनलोड करना गैर कानूनी है इस तरह की ढेरों वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जहाँ से आप free online movie download कर सकते हैं।

हम आपकों उन्ह फेमस Piracy Website के बरए में बताने वाले है जिनकी मद्त से आप आसनी से कोई भी नई या फिर पुरानी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

-7 Star HD
-TamilRockers
-9x Movies
-A filmywap
-TamilGun
-Wordfree4U
-Extramovies
-PagalWorld
-Khatrimaza
-RdxHD Website
-Mobiesda

इन्ह वेबसाइट का इंटरनेट से Movie download करने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है और अगर आप इंटरनेट से Movies Download करते है तो आप कभी न कभी इन्ह वेबसाइट का इस्तेमाल जरूर किया होगा।

MovieRulz Website कैसे काम करती हैं

MovieRulz website की मद्त से आप बहुत आसानी से Online Movie Download कर सकते हैं यहाँ पर आपको सभी कैटेगरी को Movies मिल जाती है जैसे Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam, Bengali, Punjabi, Hindi और Tamil Dubbed Movie download इत्यादी इस प्रकार की सभी Movies आप यहाँ से Free Download कर सकते हैं।

परन्तु यह गैर कानूनी हैं इसलिए ऐसी वेबसाइट का पता लगते ही इसे भारतीय सरकार द्वारा बैन कर दिया जाता हैं औऱ जब कुछ समय बाद आप इन्ह वेबसाइट को देखते है तो वह ओपन नहीं हो पाती है क्योंकि उस वेबसाइट के यूआरएल को ब्लॉक कर दिया जाता है।

लेक़िन इस वेबसाइट को चलाने वाले बहुत चालक होते है और वह अपनी वेबसाइट को चलाने के लिए और उसे इंटरनेट पर लाइव करने के लिए उसके यूआरएल को बदल देते है और पुराने वाले यूआरएल से नए वाले यूआरएल पर रेडिक्ट कर देते है।

इसे होता यह है कि जब भी भारतीय सरकार द्वारा उनके किसी यूआरएल को ब्लॉक किया जाता है तो वह नये यूआरएल के जरिये अपनी वेबसाइट को ऑनलाइन आने के लिए नए यूआरएल का इस्तेमाल करते है जिसे वह दुबारा से ऑनलाइन लाइव हो जाती है औऱ फिर जब कोई उनके ब्लॉक यूआरएल पर जाता है तो वह उसे नये यूआरएल पर रेडरेक्ट कर देते हैं।

इस प्रकार यह गैर कानूनी वेबसाइट काम करती हैं और समय-समय आप अपनी वेबसाइट नाम और यूआरएल को चेंज करती रहती है ताकि वह अपने वेबसाइट को ऑनलाइन लाइव रख सकें।

MovieRulz – Watch and Download Full Bollywood & Hollywood Movies Online

अगर आप Online free Movie download करते है तो आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि ऐसी वेबसाइट जो गैर कानूनी तरीके से Movie Download करने की सेवा प्रदान करती हैं उन्ह वेबसाइटों पर अक्सर वायरस पाया जाता हैं।

जिसे आपके मोबाइल और कंप्यूटर को हैक किया जा सकता है और आपका सभी प्राइवेट डेटा को लीक किया जा सकता हैं इसलिए इन्ह वेबसाइट से दूर रहने की सलाह दी जाती हैं लेक़िन फिर भी लोग Online Movie download करने के लिए MovieRulz जैसी वेबसाइटों का इस्तेमाल करते है।

लेकिन हम आपकों बता दे कि इस तरह की वेबसाइट गैर कानूनी होती है क्योंकि MovieRulz एक Piracy वेबसाइट हैं यानी MovieRulz इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना गैर कानूनी है क्योंकि यह गैर कानूनी रूप से ओरिजिनल कंटेंट को फ़्री में downloading करने का काम करती है जोकि एक अपराध के श्रेणी में आता है।

इसलिए भारत सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट को बैन किया जाता रहा हैं इसलिए इस तरह की वेबसाइट कुछ समय बाद खुल नही पाती हैं और वेबसाइट चलाने वाले Domain Name बदल-बदलकर अपनी वेबसाइट को चलाते रहते है चूँकि यह एक गैर कानूनी काम है इसलिए हम कभी भी किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते है और पायरेसी का पूर्ण विरोध करते है.

हमारा माना है कि आपको अपने मनोरंजन के लिए free Movie downloading वेबसाइट जैसे MovieRulz की तरह की वेबसाइट के इस्तेमाल के बजाय सही तरीक़े से अपने मनोरंजन का रास्ता अपना चाहिए ताकि मूवी बनाने वाली कंपनी को इसका लाभ प्राप्त हो सकें।

क्योंकि इस तरह की गैर कानूनी वेबसाइट से Free Movie Download करने से movies बनाने वाली कंपनियों का बहुत नुकसान होता है और इस तरह की गैर कानूनी वेबसाइट से Free Movie Download करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए आप कभी भी इस तरह की वेबसाइट पर न जायें औऱ किसी भी तरह के ऐसे कंटेंट को डाउनलोड न करें जो गैर कानूनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here