Movie4me 2020- 300MB HD Movie Download Bollywood-Hollywood, South Movies

558

इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है और Movie4me एक ऐसी वेबसाइट है जिसको फ्री में Movie Download करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

आज बच्चों हो या फिर जवान हो सभी को मूवीस देखना पसंद है और इंडिया में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन ही फिल्में हैं इसलिए बहुत सारे लोग नई नई फिल्म के रिलीज होते ही उसे इंटरनेट से फ्री में डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं ताकि वह फ्री में Movie Download करके अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप में देख सके।

movie4me online movie donwload webiste

वैसे तो इंटरनेट पर सैकड़ों ऐसी वेबसाइट है जिससे अपरिमेय Movie Download कर सकते हैं लेकिन वह सारी ऐसी वेबसाइट भी है जो जिनसे Movie Download करना काफी कठिन होता है परंतु movie4me एक ऐसी वेबसाइट है जिससे बड़ी आसानी से अलग-अलग तरह की मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है!

इंटरनेट पर Movie4me वेबसाइट को बहुत लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको Hollywood, bollywood, Hindi, South, Marathi, bhojpuri 720p, 480p, 1080p movies download करने को मिल जाती है जिनको आप अपने स्मार्ट फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie4me 2020 website Details

Movie4me 2020 website Details

Website Name Movie4Me
Popularity Rank india 185.4k
Popularity Rank World 2126.9k

Movie4me Website की जानकारी

यह एक Movie Downloading वेबसाइट है जिससे आप इंटरनेट की मदद से ऑनलाइन फ्री में Movie Download कर सकते हैं परंतु यह है एक गैर कानूनी वेबसाइट है जिसे पायरेटेड वेबसाइट भी कहा जाता है इस वेबसाइट पर आपको कई तरह की Movie Download करने को मिल जाती है जैसे Hollywood, Bollywood, Hindi, South, Tamil, Telugu, Marathi, Urdu, Punjabi, Bengali, Bhojpuri, Gujrati, etc

यह वेबसाइट इन वेबसाइटों में से एक है जिनका इस्तेमाल ऑनलाइन Movie Download करने के लिए किया जाता है और इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इसमें आपको हर कैटेगरी की Movie Download करने के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है जिससे आप अपनी मनपसंद की मूवी को आसानी से ढूंढ सकते हैं

यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जिस पर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की मूवी को लीक किया जाता है और उन्हें फ़्री में डाउनलोड करने के लिए अपनी वेबसाइट Movie4me पर अपलोड किया जाता है जहां से लोग फ्री में Movie Download करते हैं जबकि अगर वह सिनेमा थिएटर में मूवी देखने जाते हैं वहां पर उन्हें को कुछ ना कुछ पैसे देने पड़ते हैं।

जिसके कारण इस तरह की पायरेटेड वेबसाइटओं की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है और साथ ही मोबाइल और लैपटॉप से Movie Download करने वाले लोगों की संख्या में भी तेजी से इजाफा देखा जा रहा है लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जिनका इस्तेमाल करना भी गैरकानूनी है।

Movie4me inforgraphic moive downloading website

Movie4me Movie Category List

इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस बहुत ही आसान है जिसे कान इस वेबसाइट से Movie Download करना और भी आसान हो जाता है इस वेबसाइट पर लगभग सभी प्रकार की Movie Download करने के लिए मिल जाती है उनको अलग अलग कैटेगरी में डाला गया है।

साथ ही movie4me वेबसाइट पर सर्च बार देखने को मिल जाता है जहां से आप अपने मनपसंद की मूवी को सर्च करके नून सकते हैं तो चलिए जानते हैं इस वेबसाइट पर आपको किस-किस तरह की कैटेगरी की Movie Download करने के लिए मिलती है।

-Hollywood Hindi
-Bollywood Hindi
-Tamil-Telegu Movies
-Urdu, Punjabi, Bengali, Marathi
-Hindi web Series, Hindi TV Series
-Movie By Year 2017-Movies2018
-Movies2019-Movies2020
-Movies BluRay HD Films
-BRRip Films1080p, 720p, 480p films
-Top Hollywood movie series
-Bollywood Evergreen movies
-South Hindi Dubbed
-18+ films
-Horror,Action, Animation, Adventure, Mystery, Documentary, Drama, Comedy
-Romance,Crime, Thriller, Fantasy, Family, History, SportWar

Movie4me Latest Leak Movies

पायरेटेड वेबसाइट का काम ही इंटरनेट पर गैर कानूनी तरीके से फ्री में Movie Download प्रदान करना है जिसके कारण हर दिन इंटरनेट पर कोई ना कोई मूवी लीक होती रहती है जिसके कारण फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों को नुकसान का सामना करना पड़ता है।

आज इंटरनेट पर पायरेटेड वेबसाइट का एक मायाजाल है जिसके कारण किसी ना किसी वेबसाइट द्वारा मूवी को एक या 2 दिन के अंदर ही लीक कर दिया जाता है और फिर उस मूवी को सभी पायरेटेड वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाता है।

हालांकि सरकार द्वारा इस तरह की पायलेटेड वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया जाता है परंतु फिर भी इस तरह की वेबसाइट पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध नहीं लगाया जा सका है इसलिए हाल ही में रिलीज हुई उन फिल्मों की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिन्हें लीक किया गया है।

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

Movie4me Alternative Movie Downloading website

इंटरनेट पर ढेरों ऐसी वेबसाइट है जिनका इस्तेमाल फ्री में Movie Download करने के लिए क्या जाता है और जिस तरह से आज स्मार्टफोन हर नागरिक के पहुंच में आ रहा है उसी प्रकार इस तरह की पर्यटन वेबसाइट ओं की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है।

वैसे तो पर्यटन वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है लेकिन फिर भी भी इंटरनेट पर आज के समय में सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है जो इंटरनेट पर गली में Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है जिनको लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है।

हम आपको उनसे भी डर साइटों के लिए प्रदान करें हैं जिनका इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है और यह तो पायरेटेड वेबसाइटों की लिस्ट में आती है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyhit
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Tamil hd Movies HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

Movie4me Website New Link

जो वेबसाइट इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है दरअसल वह पायरेटेड वेबसाइट होती है और जैसे ही वह सरकार की नजरों में आती है उसको बैन कर कर दिया जाता है जिसके कारण वह वेबसाइट इंटरनेट पर खुल नहीं पाती हैं।

लेकिन पायरेटेड वेबसाइट चलाने वाले भी काफी शातिर होते हैं और जब सरकार की ओर से उनकी वेबसाइट को बंद कर दिया जाता है तो फिर वह कोई नया डोमेन नेम खरीद कर फिर से अपनी वेबसाइट को उस यूआरएल पर लाइव ले आते हैं।

इस प्रकार वेबसाइट दोबारा से इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए तैयार हो जाती है इस प्रकार बार-बार पायरेटेड वेबसाइटों द्वारा डोमेन नेम यानी यूआरएल को बदला जाता है हम आपको इस वेबसाइट द्वारा बदले गए यूआरएल की लिस्ट यह हैं।

Movie4me.vip Movie4me.af
Movie4me.trade Movie4me.com
Movie4me.ind.in Movie4me.to
Movie4me.lol Movie4me.info
Movie4me.ws Movie4me.wiki
Movie4me.cc Movie4me.biz
Movie4me.vip  Movie4me.us
Movie4me.lol Movie4me.ccc
Movie4me.net Movie4me.pk
Movie4me.me Movie4me.ws

Movie4me Website Video Quality

Movie4me वेबसाइट की ओर खास बात है कि इस वेबसाइट पर आपको अलग-अलग क्वालिटी फॉर्मेट के वीडियो डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है जिससे आप अपनी आवश्यकता अनुसार वीडियो की क्वालिटी को सेलेक्ट कर सकते हैं और अपने इंटरनेट डाटा को भी बचा सकते हैं Movie4me पर निम्नलिखित प्रकार की क्वालिटी फॉर्मेट मिलता है।

-2GB movies
-1GB movies
-700mb movies
-400mb movies
-300mb movies

Movie4me Telegram Channel

आजकल पायरेटेड वेबसाइट चलाने वाले लोग अपनी वेबसाइटों के लिए टेलीग्राम चैनल बनाते हैं ताकि जब भी उनकी वेबसाइट को बंद किया जाए तो वह टेलीग्राम चैनल के द्वारा अपनी यूजर के साथ जुड़े रहे इसलिए आपको आज के समय में हर पायरेटेड वेबसाइट के टेलीग्राम चैनल देखने को मिल सकते हैं।

जहां पर आपको उस वेबसाइट पर जब भी किसी भी मूवी को लीक किया जाता है तो साथ में उस टेलीग्राम चैनल पर भी शेयर कर दिया जाता है जहां से यूजर बड़ी ही आसानी से उस वेबसाइट से Movie Download कर सकते हैं।

इसलिए अगर आप किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसके लीक हो जाने की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल के साथ जुड़ सकते हैं जहां पर आपको हर मूवी के लीक होने की खबर सबसे पहले मिल जाती है।

Telegram

Movie4me Website का इस्तेमाल गैरकानूनी हैं?

इंटरनेट पर उपलब्ध सभी वेबसाइट जोकि किसी के ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करती है यानी कि गैर कानूनी तरीके से फ्री में Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है उस तरह की सभी वेबसाइट पायरेटेड वेबसाइट कहलाती है और इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है।

क्योंकि इस तरह की वेबसाइटओं से फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों को नुकसान का सामना करना पड़ता है क्योंकि बहुत सारे लोग सिनेमाघरों में जाने की बजाय इंटरनेट से फ्री में Movie Download कर लेते हैं और उसे मोबाइल और लैपटॉप पर देखते हैं जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ता है।

इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल ना करें और हमारी वेबसाइट हर प्रकार की प्राइवेसी वेबसाइट का पूर्ण रूप से विरोध करती है

Movie Download करने के सही तरीक़े

इंटरनेट पर Free Movie Download करने की सैकड़ों वेबसाइट मिल जाती है लेकिन ऐसा नहीं है कि आप इंटरनेट पर सही तरीके से मूवी देख ना सके क्योंकि इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट भी मिल जाती है जिससे आप सही तरीके से ऑनलाइन मूवी देख सकते हैं।

लेकिन यह वेबसाइट आपसे हर महीने या फिर साल के कुछ पैसे लेती है जिसके बाद आप उस वेबसाइट पर आप किसी भी मूवी को देख सकते हैं इसलिए आप इंटरनेट पर मूवी देखने के सही तरीकों का चुनाव करें और कुछ पैसे देकर कानूनी रूप से मूवी देखने का सही तरीका चुनें।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here