Tamilrockers New link 2020- Download Bollywood & Hollywood Movies HD

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने के लिए मिल जाती है और इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह है कि यह वेबसाइट किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसे अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देती हैं।

जिसके कारण इंटरनेट की दुनिया में इस वेबसाइट को बहुत ज्यादा लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है जहां से लोग फ्री में Movie Download करते हैं लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि आप तमिलरॉकेर को अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप में ओपन नहीं कर पाते इसका प्रमुख कारण है कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस वेबसाइट को बार-बार इंटरनेट पर ब्लॉक कर दिया जाता है।

Tamilrockers infographic

तो अगर आपको फिल्में देखने का शौकीन है और आप इंटरनेट से फ्री में Movie Download करते हैं तो आपने Tamilrockers Website का इस्तेमाल जरूर किया होगा इसलिए आज हम आपका Tamilrockers Website New Link URL प्रदान करने वाले हैं जिसकी मदद से आप इस वेबसाइट से किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers Website 2020 की जानकारी

तमिलरॉकेर की लोकप्रियता का अनुमान आप ऐसे लगा सकते हैं कि इसे हर महीने लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा इंटरनेट पर सर्च किया जाता है जिसकी प्रमुख वजह यह है कि यह वेबसाइट सबसे तेज इंटरनेट पर किसी भी मूवी को लिक कर देती है।

TamilRockers Website Details

Website Name: Tamilrockers
Domain Name: Tamilrockers.com
Category: TV Movies
Domain Age: 8.7 years old
Average Load Time: 2.48 seconds
Country Rank: 8,003
Global Rank: 122,765
Category Rank: 3,586
Moz Rank: 1/10
Page Authority: 16/100
Domain Authority: 17/100

Traffic and Earnings Only Estimates

Daily Revenue: $968
Monthly Revenue: $30,000
Yearly Revenue: $360,000
Daily Unique Visit: 200k
Monthly Unique Visit: 637k-1M

हर दिन आपको इंटरनेट पर तमिलरॉकेर से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुनने को मिल ही जाती हैं इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या सैकड़ों की तादाद में है लेकिन फिर भी इस वेबसाइट का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता हैं।

लेकिन क्योंकि Tamilrockers Website भी एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसकों इंटरनेट पर बार-बार बंद कर दिया जाता है जिसके कारण इस वेबसाइट को अपना URL यानी कि Domain Name को बार-बार बदलना पड़ता है और अपने पुराने Tamilrockers URL को नयी तमिलरॉकेर पर रेडिरेक्ट कर देते हैं।

TamilRockers.net TamilRockers.mv
TamilRockers.wc TamilRockers.to
TamilRockers.link TamilRockers.ch
TamilRockers.bz TamilRockers.all
TamilRockers.lol TamilRockers.com
TamilRockers.cc TamilRockers.cl
TamilRockers.bzi TamilRockers.ss
TamilRockers.hn TamilRockers.la
TamilRockers.icu TamilRockers.bx
TamilRockers.sh TamilRockers.by
TamilRockers.gy TamilRockers.at
TamilRockers.vc TamilRockers.cr
TamilRockers.gr TamilRockers.pc
TamilRockers.ap TamilRockers.all
TamilRockers.biz TamilRockers.li
TamilRockers.az TamilRockers.tm

Tamilrockers Website पर आपको बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक और तमिल, तेलुगू, मलयालम, पंजाबी, गुजराती सभी तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाती है और साथ ही जब भी कोई भी नई मूवी रिलीज होती है तो सबसे तेजी से इंटरनेट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए Tamilrockers Website द्वारा प्रदान की जाती है।

Tamilrockers इंडिया की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की टॉप पायरेटेड वेबसाइटओं में से एक है जिसने फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों के सर में दर्द करके रखा हुआ है क्योंकि इसके द्वारा लीक मूवी को फ्री में डाउनलोड किया जाता है जिसे फिल्ममेकर और फिल्मी कलाकारों को नुकसान का सामना करना पड़ता है।

क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट हैं और गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने के लिए प्रदान करती है इसलिए Movieloading इस तरह की गैरकानूनी वेबसाइट का पूर्ण रूप से विरोध करती है और आपसे अनुरोध करती है कि फिल्में देखने के लिए सही मार्ग का इस्तेमाल करें।

Tamilrockers Website New Link Url 2020

जैसा कि हमने आपको बताया कि इंटरनेट पर पायरेटेड वेबसाइटों को सरकार द्वारा बार-बार बंद कर दिया जाता है औऱ जब इन्ह वेबसाइटों पर जाते हैं तो आपको इस तरह का मैसेज देखने को मिलता है “YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE“?

जब आपको इस तरह का मैसेज दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि उस वेबसाइट द्वारा गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड कंटेंट प्रदान किया जा रहा है जो कि एक अपराध है और साथ ही इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए यह हिदायत दी जाती है कि इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल ना करें।

हमने ऊपर Tamilrockers Website के सभी डोमेन यूआरएल को प्रदान किया है जहां से आप इस वेबसाइट को ढूंढ सकते हैं औऱ अधिक जानकारी के लिए आप Tamilrockers New link URL इसे पढें।

साथ ही समय-समय पर इस वेबसाइट को बंद किया जाता है तो इसलिए Tamilrockers New link URL को पाने के लिए हमारी वेबसाइट को आप बुक बुकमार्क कर सकते हैं हमारी वेबसाइट पर आपको फिल्मी दुनिया की सभी जानकारी प्रदान की जाती है और हमारे साथ टेलीग्राम चैनल पर भी जुड़ सकते हैं जिसका लिंक हमने नीचे प्रदान किया है।

Telegram

Tamilrockers द्वारा Leaked Movie की जानकारी

इंडिया में हर हफ्ते किसी ना किसी नई मूवी को रिलीज किया जाता है उनमें से अधिकतर मूवी को Tamilrockers द्वारा लीक कर दिया जाता है और आज के समय में यह आम बात हो चुकी है क्योंकि बार-बार Tamilrockers Website को ब्लॉक करने के बाद भी यह फिर से इंटरनेट पर आ जाती है और मूवी लीक करने का सिलसिला लगातार चलता रहता है।

ऐसा नहीं है कि यह वेबसाइट केवल इंडिया में बनी फिल्मों को ही लीक करती है बल्कि यह दुनिया की सभी फिल्मों को लीक करने में सबसे ऊपर आती है इसलिए इस वेबसाइट की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है इस वेबसाइट द्वारा हाल ही में लीक फिल्मों की लिस्ट इस प्रकार है।

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

Tamilrockers जैसी वेबसाइटें कौनसी है

इंडिया में जियो आने के बाद इंटरनेट से Movie Download करने का चलन बढ़ता जा रहा है और जैसे-जैसे स्मार्टफोन आम लोगों की पहुंच तक आ रहे हैं वैसे-वैसे इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है।

क्योंकि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो सिनेमा थिएटर में लगने वाले पैसों को बचाने के लिए फ्री में इंटरनेट से Movie Download करना पसंद करते हैं चूँकि आज स्मार्टफोन का दौर है इसलिए भी बहुत सारे लोग अपने स्मार्टफोन में ही फिल्में देखना पसंद करते हैं और जिसके लिए वह इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का इस्तेमाल करते हैं।

इंटरनेट पर सैकड़ों की संख्या में पायरेटेड वेबसाइट मौजूद है जहां से आप हर तरह की Movie Download कर सकते हैं हम आपको उन वेबसाइटों की सूची प्रदान कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है जोकि इस प्रकार है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

Tamilrockers Website का इस्तेमाल गैरकानूनी हैं?

इसमें कोई संदेह नहीं है कि Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर चलाई जाती है और इस वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट प्रदान किया जाता है इसलिए सरकार द्वारा इस वेबसाइट को बार-बार बंद कर दिया जाता है लेकिन यह फिर से इंटरनेट पर आ जाती है।

पायरेटेड वेबसाइट से ना केवल फिल्ममेकर को नुकसान पहुंचता है बल्कि इसका खामियाजा फिल्मी कलाकारों को भी भुगतना पड़ता है और क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट गैरकानूनी होती है इसलिए इस तरह की वेबसाइट पर हमेशा वायरस का खतरा बना रहता है।

इसलिए पायरेटेड वेबसाइट इस्तेमाल करने से आपके सिस्टम में वायरस आ सकता है जो आपके प्राइवेट डाटा को इंटरनेट पर लीक कर सकता है या फिर उसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर सकता है इसलिए भी इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करने से परहेज करना चाहिए।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

Jio Phone में Movie Download करने के आसान तरीक़े

अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि “Jio Phone Me Movie Download” कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया जाता है इसलिए बहुत सारे लोग जानना चाहते हैं कि Jio Phone में Online Movie Download कैसे करते हैं।

जैसे कि आप सब जानते हैं कि इंडिया में जिओ आने के बाद इंटरनेट बहुत ज्यादा सस्ता और फास्ट हो चुका है और जिओ की तरफ से अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी लांच किया जा चुका है जिसका इस्तेमाल इंडिया में लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया जाता है।

jio phone me movie download kaise kare hindi

जिओ फोन 1500 रुपए की कीमत में आने वाला 4G स्माटफोन है जो किसी स्मार्टफोन की तरह काम करने की क्षमता रखता है इस स्मार्टफोन में आप फेसबुक, यूट्यूब, व्हाट्सएप इत्यादि चला सकते हैं और साथ ही कई सारे फीचर और देखने को मिलते हैं।

बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो Jio Phone का इस्तेमाल करते हैं और साथ ही फिल्में देखने का शौक भी रखते हैं इसलिए हम आपको बता दें कि आप Jio Phone में Movie Download कर सकते हैं अगर आप जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े जिसके बाद आप आसानी से अपने Mobile में Movie Download कर पाएंगे।

Jio Phone में Movie Download कैसे करें

एक समय था जब हमें मूवी देखने के लिए या तो सिनेमा घर जाना पड़ता था या फिर टीवी पर उस फिल्म के आने का इंतजार करना पड़ता था लेकिन आज के समय में टेक्नोलॉजी के विस्तार के कारण और कई सारी चीजें आ गई है जहां से आप फ्री में Movie Download कर सकते हैं।

यही कारण है कि बहुत सारे लोग सिनेमाघर में जाने के बजाय इंटरनेट से फ्री में Movie Download करना पसंद करते हैं क्योंकि उसके लिए उन्हें किसी तरह का कोई पैसा नहीं देना पड़ता परंतु इंटरनेट से Movie Download करना इतना भी आसान नहीं होता जितना कि शायद आप सोच रहे हैं।

क्योंकि इंटरनेट पर ऐसी सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है जो कि आपको फ्री में Movie Download करने की सेवा प्रदान करती है परंतु इनमें से बहुत कम ऐसी वेबसाइट होती है जिससे आप आसानी से Movie Download कर पाते हो वरना सब की सब वेबसाइट पर आपको इतने सारे विज्ञापन देखने को मिलते हैं कि आप समझ ही नहीं पाते की मूवी को कैसे डाउनलोड करें।

यहां पर एक बात और ध्यान रखने वाली है जो वेबसाइट इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने की सेवाएं प्रदान करती है वह पायरेटेड वेबसाइट होती है जो कि गैरकानूनी तरीके से इंटरनेट पर चलाई जाती है और साथ ही इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल ना करें और हमारी वेबसाइट इस तरह की हर वेबसाइट का पूर्ण रुप से विरोध करती है।

Jio Phone में Movie Download करने का तरीक़े

वैसे तो आप अपने Jio Phone में Song, Audio, Video Download भी कर सकते है लेकिन अगर आप अपने Jio Phone में Movie Download करना चाहते है तो आप हमारे द्वारा बताए स्टेप को फॉलो करके Movie Download कर सकते हैं।

Step-1 सबसे पहले अपने Jio Phone में बोलकर या फिर ब्राउज़र में जाकर गूगल को ओपन करें।

Step-2 अब गूगल पर Movie Download करने वाली वेबसाइट का नाम डालें और सर्च करें इसके लिए हम आपको नीचे इंटरनेट से Movie Download करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सबसे पॉपुलर वेबसाइट की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

Step-3 ऊपर बताए गए किसी भी वेबसाइट के नाम को गूगल पर सर्च करें जहां से आप अपने Jio Phone में किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं जैसे- DownloadHub

Step-4 जैसे ही गूगल में DownloadHub सर्च करते हैं तो आपको कई सारी वेबसाइट देखने को मिल जाती है जिसमें से आपको डाउनलोडहब वेबसाइट की लिंक पर क्लिक करना है और उस वेबसाइट पर जाना है

Step-5 जैसे ही आप इस वेबसाइट पर आते हैं तो आपको यहां पर हर तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाएगी इसलिए अब आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें।

Step-6 ध्यान रखें जब Movie Download करते हैं तो आपको कई प्रकार के विज्ञापन दिखाई देते हैं और आप उसको Movie Download लिंक समझकर उस पर क्लिक करते हो इसलिए आपको Movie Download लिंक को पहचानना पड़ता है।

Step-7 जैसे ही आप सही Movie Download लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपको Movie Quality किस तरह की डाउनलोड करनी है उसके ऑप्शन नजर आते है जैसे 720P, 360P, 240P इत्यादि।

Step-8 अब आपकों अपनी जरूरत के हिसाब से Movie Download Quality को सेलेक्ट करना है और फिर Movie Downloadिंग होनी शुरू हो जाती है इस प्रकार आप Jio Phone में Movie Download कर सकते हैं।

Step-9 कई बार इंटरनेट पर Movie Downloading Website को ब्लॉक कर दिया जाता है इसलिए अगर आप इस वेबसाइट पर नहीं जा पाते हैं तो आप ऊपर बताई गई लिस्ट में से किसी दूसरी वेबसाइट से इस प्रक्रिया को फॉलो करके अपने Jio Phone में Movie Download कर सकते हैं।

Online Movie Download करना गैरकानूनी हैं?

इंटरनेट पर हजारों-लाखों लोगों द्वारा सर्च किया जाता है कि “Jio Phone Me Movie Download kaise kare” लेकिन क्या आप जानते हैं कि Online Free में Movie Download करना गैरकानूनी है क्योंकि जो वेबसाइट इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने के लिए प्रदान करती है वह वेबसाइट Pirated Website होती है जो कि गैरकानूनी तरीके से चलाई जाती है।

इस तरह की Pirated Website को भारतीय सरकार द्वारा समय-समय पर बैन कर दिया जाता है और इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया जाता है क्योंकि इस तरह की वेबसाइट के इस्तेमाल से ना केवल फिल्म मेकर को नुकसान पहुंचता है बल्कि फिल्मी कलाकारों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

और साथ ही इस तरह की वेबसाइट पर वायरस होने का खतरा बना रहता है इसलिए Pirated Website का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपके फोन में वायरस आ सकता है और आपके प्राइवेट डाटा को इंटरनेट पर गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Online Movie देखने के सही तरीक़े

हम आपको बता दें कि अगर आप ऑनलाइन मूवी देखना चाहते हैं तो उसके लिए आप सही तरीकों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि उनके लिए आपको हर महीने या फिर हर साल पैसे देने पड़ते हैं इसलिए बहुत सारे लोग पैसे बचाने के लिए फ़्री में ऑनलाइन Movie Download करना ज्यादा बेहतर समझते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक गलत तरीका है और कानून की दृष्टि से यह एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए आपको इस तरह की पायरेटेड वेबसाइटों से Movie Download करने की बजाय इंटरनेट पर मौजूद सही तरीकों के इस्तेमाल से ऑनलाइन मूवी देखने के तरीकों को अपनाना चाहिए।

हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइटों के नाम बता रहे हैं जिनकी मदद से आप सही तरीके से ऑनलाइन मूवी देख सकते हैं जो इस प्रकार है।

-HotStar -MxPlayer
-Youtube -NetFlix
-Voot -Zee5
-Tv Channel -ALTBalaji
-Jio Tv -Eros Now Plus
-AmzonPrime -Big Flix

तो इस प्रकार आप अपने Jio Phone से Movie download कर सकते हैं हमने आपको कई तरीक़ो के बारे में बता है जिनकी मद्त से आप हर तरह की Movie Download कर सकते हैं उमीद है की आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया होगा और अगर पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

नई- नई Mobile से Movie Download करने के तरीके

एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज के समय में टेक्नोलॉजी के विस्तार के कारण कई सारे विकल्प आ चुके की है इसके लिए सबसे ज्यादा Laptop और Mobile का इस्तेमाल किया जाता है जिससे आप इंटरनेट की मदद से Mobile में Movie Download भी कर सकते हैं।

आज जैसे-जैसे स्मार्टफोन आम लोगों की पहुंच में आता जा रहा है वैसे-वैसे Mobile पर फिल्में देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है इसलिए बहुत सारे लोग इंटरनेट की मदद से Mobile मैं Movie Download भी करते हैं और साथ ही Online Movies देखने वालों की संख्या में भी काफी इजाफा देखने को मिला है।

Mobile se Movie Download kaise kare Hindi

जब से इंडिया में जिओ टेलीकॉम कंपनी ने अपने कदम रखे हैं तब से इंडिया में इंटरनेट बहुत सस्ता और फास्ट हो चुका है जिसके कारण आज हर किसी के पास 4G स्मार्टफोन आ चुके हैं और जिसके कारण इंटरनेट से Downloading बहुत फास्ट हो चुकी है।

आज के दौर में इंटरनेट से कुछ भी डाउनलोड करना संभव हो चुका है और इसी कारण आज इंटरनेट पर ऐसी सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है जिससे आप फ्री में किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं जिसके लिए Mobile यानी स्मार्टफोन का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

जैसा कि आप सब जानते हैं इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है और आज के समय में किसी मूवी का लीक हो जाना कोई नई बात नहीं है इसलिए लोगों द्वारा इंटरनेट से फ्री में Movie Download की जाती है और उसे Mobile पर देखा जाता है।

इसलिए आज हम आपको बताने वाले है कि कैसे आप अपने Mobile से Movie Download कर सकते हैं और साथ ही क्या Online Free में Movie Download करना सही है या गलत है? इसके बारे में भी विस्तार से बताने वाले हैं।

Mobile से Movie Download कैसे करते हैं

आज इंटरनेट से Movie Download करने के लिए Mobile और लैपटॉप का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है लेकिन लैपटॉप की तुलना में स्मार्टफोन आमतौर पर हर किसी के पास देखने को मिल जाता है इसलिए इंटरनेट से Movie Download करने और देखने के लिए Mobile का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

आज इंटरनेट पर ऐसी ढेरों वेबसाइट मौजूद है जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की सभी प्रकार की मूवी को फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है जिसे आप आसानी से Mobile की मदद से भी Movie Download कर सकते हैं।

बल्कि आज के दौर में तो यह भी संभव है कि कोई मूवी रिलीज होती है तो वह 2 या 3 दिन के अंदर ही आपको इस तरह की वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है इसलिए भी इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने वाली वेबसाइटओं की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

लेकिन हम आपको बता दें कि इंटरनेट से फ्री में Movie Download करना गैरकानूनी है और इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए हम आपको बता दें कि इस तरह की पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहे क्योंकि यह गैरकानूनी होती है।

Mobile से Movie Download करने के तरीक़े

Mobile से Movie Download करने के कई सारे तरीके हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपने Mobile में किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं हम आपको उन तरीकों के बारे में बताने वाले हैं जिनका इस्तेमाल Mobile से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है तो अगर आप भी Mobile से Movie Download करना चाहते हैं तो आपको इन तरीकों के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

1. Movie Downloading Website

आज इंटरनेट पर ऐसी सैकड़ों की तादाद में वेबसाइट मौजूद है जिसे आप हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ तक की सभी प्रकार की Movie Download कर सकते हैं वैसे तो यह वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से चलाई जाती है जिन्हें पायरेटेड वेबसाइट कहा जाता है।

लेकिन फिर भी इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल लाखों लोगों द्वारा किया जाता है इसलिए इंटरनेट पर पायरेटेड वेबसाइटों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और हर दिन इंटरनेट पर नई-नई पायरेटेड वेबसाइट बनाई जा रही है जिस पर फ्री में Movie Download करने के लिए प्रदान की जाती है।

इंटरनेट पर तो आज ऐसी पायरेटेड वेबसाइट भी उपलब्ध है जो किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसे अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देती हैं इसलिए हम आपको उन वेबसाइटों की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल Mobile से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है यह लिस्ट इस प्रकार है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

Mobile से Movie Download करें

Step-1 हमने आपको ऊपर सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली वेबसाइट की लिस्ट प्रदान की हैं जहाँ पर आपको लगभग हर तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाती है।

Step-2 अब गूगल पर Movie Download करने वाली वेबसाइट का नाम डालें और सर्च करें ऊपर आपको लिस्ट दी गई है जैसे-Tamilrockers

Step-3 जैसे ही गूगल में Tamilrockers सर्च करते हैं तो आपको कई सारी वेबसाइट देखने को मिल जाती है जिसमें से आपको Tamilrockers Website Link पर क्लिक करना है और उस वेबसाइट पर जाना है।

Step-4 जैसे ही आप इस वेबसाइट पर आते हैं तो आपको यहां पर हर तरह की Movie Download करने के लिए मिल जाएगी इसलिए अब आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें।

Step-5 जैसे ही आप Movie Download Link पर क्लिक करते हैं तो आपको Movie Quality किस तरह की डाउनलोड करनी है उसके ऑप्शन नजर आते है जैसे 720P, 360P, 240P इत्यादि।

Step- 6 अब आपकों अपनी जरूरत के हिसाब से Movie Download Quality को सेलेक्ट करना है और फिर Movie Downloading होनी शुरू हो जाती है।

Step-7 कई बार इंटरनेट पर Movie Downloading Website को ब्लॉक कर दिया जाता है इसलिए अगर आप इस वेबसाइट पर नहीं जा पाते हैं तो आप ऊपर बताई गई लिस्ट में से किसी दूसरी वेबसाइट से इस प्रक्रिया को फॉलो करके Movie Download कर सकते हैं।

2. Torrent Downloader

यह दूसरा तरीका है जिसका इस्तेमाल Mobile से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है इसके लिए सबसे पहले आपको Torrent Downloader को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना पड़ेगा और उसके बाद आप यहां से अपनी मनपसंद मूवी को ढूंढ कर डाउनलोड कर सकते हैं।

Torrent Downloader से Movie Download करें

Step-1 सबसे पहले इंटरनेट से Torrent Downloader को डाउनलोड करें आपको अलग-अलग नाम से कई तरह के Torrent Downloader देखने को मिल जाते है।

Step-2 अब Torrent Downloader को खोलें और जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहतें है उसे सर्च करें।

Step-3 अब आपको अपनी मनपसंद मूवी को सेलेक्ट करना है और Movie Download करने के लिए उसकी क्वालिटी को सेलेक्ट करना है।

Step-4 अब Movie Quality सेलेक्ट करने के बाद Movie Download Link पर क्लिक से मूवी दौनलोडिंग शरू हो जाती है।

3. Mobile Apps

जैसा कि हमने आपको बताया इंटरनेट पर जो वेबसाइट Movie Download करने के लिए बनाई गई है वह गैरकानूनी होती है ऐसी वेबसाइट को भारतीय सरकार द्वारा बैन कर दिया जाता है इसलिए इन्ह वेबसाइट द्वारा अपनी Mobile एप्स बनाई जा रही है ताकि वह अपने यूजर के साथ जुड़े रहे।

वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी Mobile एप्लीकेशन मौजूद है जिनकी मदद से आप हॉलीवुड और बॉलीवुड की Movie Download कर सकते हैं लेकिन यहां पर हम आपको उन Mobile एप्लीकेशन के बारे में बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल Mobile से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है।

यह एप्लीकेशन इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि इनको लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है इस बात से आप अनुमान लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर Movie Download करने का कितना क्रेज बना हुआ है यही कारण है कि इंटरनेट पर सैकड़ों पायरेटेड वेबसाइट है जो फ्री में डाउनलोड करने के लिए बनाई गई है।

हम आपको उन सभी Mobile एप्स की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल Mobile से Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा किया जाता है और यह काफी पॉपुलर एप्लीकेशंस है।

-VidMate
-OGYou Tube
-ShowBox
-Popcron Time
-Terrarium TV
-Movie HD
-JioCienema
-BeeMovie App
-Voot
-Zee5

4. Telegram Channel

Telegram Channel इंटरनेट से Movie Download करने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है यह बिल्कुल व्हाट्सएप ग्रुप की तरह काम करता है जहां पर आपको Movie Download करने के लिए लिंक प्रदान कर दिए जाते हैं जिसकी मदद से आप आसानी से उस वेबसाइट पर चले जाते हैं जहां पर उस मूवी को फ्री में डाउनलोड करने के लिए प्रदान किया जा रहा है।

आज हर पायरेटेड वेबसाइट जो इंटरनेट पर गैरकानूनी तरीके से फ्री में Movie Download करने के लिए चलाई जाती है वह अपनी वेबसाइट के नाम से Telegram Channel भी चलाती है जिसका सबसे बड़ा फायदा उन्हें तब होता है जब उनकी वेबसाइट को सरकार द्वारा बैंक कर दिया जाता है।

क्योंकि वह Telegram Channel के द्वारा अपनी नई वेबसाइट का लिंक अपने टेलीग्राम चैनल पर शेयर कर देते हैं जिससे उनके यूजर हमेशा उसके साथ जुड़े रहते हैं अगर आप हमारे साथ टेलीग्राम चैनल पर जुड़ना चाहते हैं तो हमारी बिताई गए स्टाफ को फॉलो करें।

Step- 1 सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से Telegram App को डाउनलोड और इनस्टॉल करें।

Step-2 Telegram App Download इस लिंक पर क्लिक करके आप इस एप्प को डाउनलोड कर सकते हैं।

Step-3 अब नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके आप हमारे Telegram Channel को Join कर सकते हैं जहां पर आपको फ़िल्मी दुनिया की जानकारी प्रदान की जाती है जैसे Movie Download, Leaked Movie, Upcomming Movies इत्यादि।

Telegram

5. YouTube

YouTube की मदद से भी आप अपने Mobile में मूवी को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं अक्सर बहुत सारी फिल्मों को YouTube पर अपलोड कर दिया जाता है जहां से मूवी को Mobile में डाउनलोड करना और भी आसान हो जाता है इसलिए Mobile में यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने के लिए हमारे बताए गए स्टेप को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले YouTube पर जाये और जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते है उसे ढूंढे।

Step-2 आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते है उसके लिंक को कॉपी करें।

Step- 3 अब आप दो तरीकों से Movie Download कर सकते हैं पहला Youtube Video Downloading App से और दूसरा वेबसाइट से हम आपको वेबसाइट के बारे में बता रहे है।

Step-4 लिंक को कॉपी करके आपको SaveFrom.Net वेबसाइट पर जाना है।

Step-5 अब अपने लिंक को पेस्ट करें और Movie download करने की Quality select करें।

Step-6 अब जैसे ही आप Movie Download Quality select करते है तो आपकी Movie Mobile में Download होना शरू हो जाती हैं।

तो इस प्रकार आप अपने Mobile से Movie download कर सकते हैं हमने आपको पांच तरीक़ो के बारे में बता है जिनकी मद्त से आप हर तरह की Movie Download कर सकते हैं उमीद है की आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा और अगर पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

Movies ki Duniya 2020 – MoviesFlix 300 MB Bollywood & Hollywood Movies Download

Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा इसका इस्तेमाल किया जाता है अगर आप MovieskiDuniya Website को ढूंढ रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि आप भी फिल्में देखने का शौक रखते हैं।

एक समय था जब हमारे पास फिल्में देखने के सिर्फ कुछ ही संसाधन होते थे जैसे सिनेमा या फिर हमारे टीवी लेकिन आज के समय में फिल्में देखने के कई सारे संसाधन उपलब्ध हो गए हैं जिनकी मदद से हम अपने घर बैठे अपने मोबाइल और लैपटॉप की मदद से नई-नई फिल्में देख सकते हैं।

Movies ki duniya online movie download

अब नई नई फिल्में देखने के दो तरीके इंटरनेट पर उपलब्ध है पहला जिसमें आप हर महीने कुछ फीस देकर फिल्में देख सकते हैं दूसरा जिससे आप online Free Movie Download करके अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप पर मूवी देख सकते हैं।

आज के समय में दूसरा तरीका बहुत ज्यादा लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है जिसमें वह फ़्री में Movie Download करते हैं औऱ जिसके लिए Movies ki Duniya जैसी वेबसाइटों का इस्तेमाल किया जाता है जहां से आपका हर तरह की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Movies ki Duniya Website की मदद से आप बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साथ ही साउथ की सभी प्रकार की मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर आपको लगभग हर Movie Download करने के लिए मिल जाती है और वह भी अलग-अलग क्वालिटी के साथ इसलिए MovieskiDuniya वेबसाइट इतनी ज्यादा पॉपुलर है।

Movies ki Duniya Website Details

Movies ki duniya

Website Name Movies Ki Duniya
Popularity Rank india 26.4k
Popularity Rank World 337.6k

Movies ki Duniya Website की जानकारी

इंटरनेट पर ऐसी सैकड़ों वेबसाइट है जोकि फ्री Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है Movies ki Duniya वेबसाइट भी इसी प्रकार की वेबसाइट है और यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है जिसे फिल्मी भाषा में Pirated Website भी कहा जाता है जोकि गैरकानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर Movie Download करने के लिए प्रदान करती है।

इंडिया में जियो आने के बाद इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने वाले यूजर की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है क्योंकि इंटरनेट इतना सस्ता और फास्ट हो चुका है कि लोग सिनेमाघर में जाने की वजह इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने लगे हैं

इसलिए इंटरनेट पर Movie Download करने वाले यूज़र की संख्या को देखते हुए इस तरह की वेबसाइटों में भी काफी इजाफा होता जा रहा है और हर दिन नई-नई वेबसाइट इंटरनेट पर आ रही है जो कि फ्री में Movie Download करने की सेवा प्रदान करती है जिससे फिल्मी दुनिया को बहुत ज्यादा नुकसान होता है।

Movies ki Duniya website पर लगभग आपको सभी प्रकार की मूवी देखने को मिल जाती है और जैसे ही कोई नई मूवी रिलीज होती है तो कुछ दिनों के उपरांत इस वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाती हैं इस वेबसाइट की मदद से आप अलग-अलग क्वालिटी के साथ मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

Movies ki duniya inforgraphic moive downloading website

MovieskiDuniya Movie Category

MovieskiDuniya वेबसाइट की मदद से आप आसानी से अपनी मनपसंद की मूवी को ढूंढ सकते और उसको डाउनलोड करते हैं जिसके लिए Movies ki Duniya वेबसाइट पर अलग-अलग तरह की कैटेगरी देखने को मिलती है जहाँ से आप अपनी पसंद की केटेगरी को सेलेक्ट करके अपने पसंद की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

मूवीज की दुनिया वेबसाइट पर आपको लगभग हर प्रकार की मूवी देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है और साथ ही आप यहां से अलग-अलग क्वालिटी के साथ मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं साथ ही साल यानी ईयर के अनुसार भी Movie Download कर सकते हैं Movies ki Duniya Website की कैटेगरी इस प्रकार हैं।

-Movie ki Duniya Category By Quality

480p Movies 300 Mb movies
720p movies 500 Mb Movies
1080p movies  700 Mb Movies
4k Ultra HD 900 Mb Movies

-Movie ki Duniya Category By Years

1. 2019 2010-2015
2. 2018 7. 2005-2010
3. 2017 8. 2000-2005
4. 2016 9. 1990-2000
5. 2015 10. 1980-1990

-Movie ki Duniya Category By Genre

 Action  Fantasy
 Adventure  Horror
 Animated Mystery
 Comedy  Science fiction
 Crime  Romance Thriller

-Movie ki Duniya Category By Movie Name

Latest Released Multi Audio
 Hollywood English Movies
 Bollywood  Hindi Movies
 Dual Audio  Asian Movies
 Multi Audio  Hacking Movies

MovieskiDuniya Latest Movie Leak list

जैसा की आप सब जानते हैं मूवीज की दुनिया वेबसाइट एक पायरेटेड वेबसाइट है जिस का काम इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने के लिए प्रदान करना है इसलिए इंटरनेट पर हर दिन कोई ना कोई मूवी लीक होती रहती है।

क्योंकि आज इंटरनेट बहुत सस्ता और फास्ट हो चुका है खासकर इंडिया में जब से जिओ आया है तब से इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है और साथ ही इंटरनेट से फ्री में Movie Download करने वालों यूज़रओं की संख्या में भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं।

इसलिए इंटरनेट पर मूवीज़कीदुनिया जैसी पायरेटेड वेबसाइट नई मूवी के रिलीज होते ही उसे अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा दिया जाता है इस प्रकार हर दिन कोई न कोई वेबसाइट मूवी हलीक कर दी जाती है।

उसके बाद सभी पायरेटेड वेबसाइट पर उसे अपलोड कर दिया जाता है हम आपको कुछ ऐसी मूवीस की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिसको हाल ही में Pirated website द्वारा इंटरनेट फ्री में डाउनलोड करने के लिए किया जा चुका है यह इस प्रकार हैं।

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

Movies ki Duniya Website Download Link

आज के समय में सरकार द्वारा पायरेटेड वेबसाइटों को बैन कर दिया जाता है जिसके कारण आज मूवीज की दुनिया वेबसाइट के यूआरएल को भी सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है इसलिए वह इंटरनेट पर देखने को नहीं मिलती और अगर मिल जाती है तो उसे ओपन नहीं होती हैं।

इसलिए इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग इसे बार-बार अलग-अलग डोमेन नेम यानी यूआरएल की मदद से इंटरनेट पर दोबारा ले आते हैं जिसकी मदद से आप उस वेबसाइट पर जा सकते हैं इस वेबसाइट के इस्तेमाल किए गए यूआरएल इस प्रकार है।

Movieskiduniya.net movieskiduniya.to
movoeskiduniya.org movieskiduniya.xy
movieskiduniya.in movieskiduniya.biz
movieskiduniya.nl Movieskiduniya.com
movieskiduniya.lol movieskiduniya.online

Movies ki Duniya Website New Link 2020

अगर आप इंटरनेट पर मूवीज की दुनिया वेबसाइट को सर्च करते हैं तो आज आपको सबसे ऊपर एक अलग वेबसाइट देखने को मिलती है जिसका नाम है Moviezflix जिसका प्रमुख कारण यह है कि मूवीस की दुनिया वेबसाइट को इंटरनेट से हटा दिया गया है और उसके स्थान पर अलग डोमेन और यूआरएल का इस्तेमाल किया जा रहा है नीचे दिए गए डोमेन की मदद से अब आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

moviezflix.org moviezflix.in
moviezflix.biz moviezflix.proxy
moviezflix.com moviezflix.net
moviezflix.vip moviezflix.online
moviezflix.cc moviezflix.vin
moviezflix.live moviezflix.lol
moviezflix.vet moviezflix.biz
moviezflix.to moviezflix.movie
 moviezflix.net moviezflix.pw

Alternative Movie Downloading website

पहले फिल्में देखने के सिर्फ कुछ गिने-चुने ही माध्यम होते थे जिनकी मदद से हम मूवी देख सकते थे लेकिन आज के समय में इंटरनेट पर ऐसी सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है जो आपको फ्री में ऑनलाइन Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है और इन वेबसाइट का इस्तेमाल हजारों-लाखों लोगों द्वारा किया जाता है।

ऐसा नहीं है कि इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट पर किसी तरह का एक्शन नहीं लिया जाता है परंतु यह वेबसाइट चलाने वाले अलग-अलग तरीकों से उस वेबसाइट को दोबारा से इंटरनेट पर ले आते हैं जोकि किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसको कुछ ही दिनों में अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए प्रदान करते हैं।

इसे फिल्म बनाने वालों के साथ-साथ फिल्मी कलाकारों को भी बहुत बड़ा नुकसान होता है हम आपको उन वेबसाइटों के बारे में बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल ऑनलाइन फ्री Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है और हर महीने लाखों-करोड़ों बार इन्हें इंटरनेट पर सर्च किया जाता है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

MovieskiDuniya Telegram Channel

अक्सर आपने देखा होगा कि इंटरनेट पर हर दिन नई-नई वेबसाइट आती रहती है जो आपको Movie Download करने के लिए बनाई जाती हैं परंतु कुछ समय बाद है उस वेबसाइट का नाम या फिर डोमेन नेम या तो बदल जाता है या फिर उसको इंटरनेट से हटा दिया जाता है जिसके कारण आप उस साइट को इंटरनेट पर ढूंढते रहते हैं।

लेकिन आपको वह वेबसाइट इंटरनेट पर नहीं मिलती इसलिए आज के समय में वेबसाइट चलाने वाले लोग टेलीग्राम पर अपना चैनल बना लेते हैं ताकि वह अपने यूजर के साथ जुड़े रहे और जैसे उनकी वेबसाइट पर किसी तरह की कोई परेशानी आती है तो वह टेलीग्राम ग्रुप के द्वारा अपने यूजर को नई वेबसाइट का लिंक शेयर कर सकें।

यहां पर हम अपनी वेबसाइट के द्वारा बनाया गया एक टेलीग्राम चैनल का लिंग शेयर कर रहे हैं जिसको ज्वाइन करके आप हमारी वेबसाइट से जुड़ सकते हैं और फिल्मी दुनिया में होने वाले हर प्रकार की जानकारी से अपडेट रह सकते हैं और अगर कोई मूवी इंटरनेट पर लीक की जाती है तो उसकी जानकारी भी आप टेलीग्राम चैनल के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं।

Telegram

Movies ki Duniya Website Related Keyword

Pirated Website को समय-समय पर इंटरनेट पर सरकार द्वारा हटा दिया जाता है जिसके कारण इंटरनेट पर उस वेबसाइट को अलग-अलग तरीकों के द्वारा खोजा जाता है ताकि वह वहां से लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड किया जा सके इसलिए हम आपको मूवीस की दुनिया वेबसाइट को इंटरनेट पर किन तरीकों के द्वारा खोजा जाता है उनकी लिस्ट प्रदान करें है जिसकी मदद से आप भी इसे इंटरनेट पर ढूंढ सकते हैं।

-movieskiduniya
-movie ki duniya hollywood
-movies ki duniya hub
-movieflix south movie
-movies hub
-fliz movies download mkv
-movies ki duniya bollywood
-movie ki duniya 2020 hollywood
-bollywood ki duniya movie download

Movies ki Duniya गैरकानूनी हैं?

इंटरनेट की दुनिया में अपनी वेबसाइट पर फ्री में Movie Download प्रदान करने वाली वेबसाइटओं को Pirated Website कहा जाता है और इस तरह की वेबसाइट गैरकानूनी होती है जिसको सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है और साथ ही इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक कानूनी अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए Pirated वेबसाइटों का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी जाती है।

Indian copyright act 1957 के तहत अगर आप किसी के द्वारा बनाए गए कंटेंट को ग़लत तरीके से या फिर बेगैर उसकी परमिशन के इस्तेमाल करते हैं तो आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है इसके लिए आपको 1 साल से लेकर 3 साल तक की सजा और जुर्माना देना पड़ सकता है।

हमारी वेबसाइट का उद्देश्य सिर्फ आपको जागरूक करना है और साथ ही आपको इस तरह की पायरेटेड वेबसाइटों के इस्तेमाल ना करने का अनुरोध करना है क्योंकि इस तरह के पायरेटेड वेबसाइट का इस्तेमाल करने से ना केवल फिल्ममेकर को नुकसान होता है बल्कि फिल्मी कलाकारों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है इसलिए मनोरंजन के लिए सही मार्ग का इस्तेमाल करें।

Online Movies देखने का सही तरीका

अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और कई बार ऐसा होता है कि आपके पास फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर में जाने का समय नहीं होता या फ़िर आप-अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप की मदद से ही ऑनलाइन फिल्में देखना चाहते हैं तो इसके लिए भी इंटरनेट पर ऐसी वेबसाइट मौजूद है जिनके इस्तेमाल से आप सही तरीके से कानून के दायरे में रहकर भी फिल्में देख सकते हैं।

इसके लिए आपको हर महीने या साल कुछ ना कुछ पैसे देना पड़ते है और फिर आप उसका सब्सक्रिप्शन लेकर अपनी मनपसंद की फिल्में देख सकते हैं इस तरह की वेबसाइट का भी इस्तेमाल बहुत सारे लोगों द्वारा किया जाता है और जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती है तो वह अपने मोबाइल और लैपटॉप की मदद से वहां से आसानी से देख लेते हैं।

हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइटों के नाम बता रहे हैं जिनकी मदद से आप सही तरीके से ऑनलाइन मूवी देख सकते हैं जो इस प्रकार है।

-HotStar -MxPlayer
-Youtube -NetFlix
-Voot -Zee5
-Tv Channel -ALTBalaji
-Jio Tv -Eros Now Plus
-AmzonPrime -Big Flix

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!

FilmyWap 2020 – Download Bollywood-Hollywood & South HD Movie

फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से कुछ लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते है तो कुछ इंटरनेट से फ्री में Movie Download करते हैं FilmyWap एक ऐसी ही वेबसाइट हैं जिसका उपयोग Online Movie Download करने के लिए किया जाता है।

FilmyWap Website की मदद से आप बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड और साउथ की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही नई रिलीज मूवी को भी यहां से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कर दिया जाता है इसलिए जैसे ही कोई भी न्यू मूवी रिलीज होती है तो इंटरनेट पर इस तरह की वेबसाइट को खोजना शुरू हो जाता है।

filmywap Movie download website

अगर आप भी किसी Movie Downloading Website की तलाश कर रहे हैं तो FilmyWap आपके लिए एक वरदान की तरह साबित हो सकती है क्योंकि इस वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा लोगों द्वारा किया जाता है और हर महीने गूगल पर FilmyWap को लाखों लोगों द्वारा सर्च किया जाता है।

FilmyWap Website की मदद से आप बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की सभी फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं जहां पर आपको कई भाषाओं की फिल्में डाउनलोड करने को मिलती है और वह भी HD Quality के साथ Movie Download कर सकते हैं।

FilmyWap 2020 Website Details

FilmyWap Website Details

Website Name FilmyWap
Popularity Rank india 2.7k
Popularity Rank World 32.2k

FilmyWap 2020 Website Details information

FilmyWap Website की जानकारी

FilmyWap Website एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल गैरकानूनी तरीके से किया जाता है और इस वेबसाइट पर आपको फ्री में Movie Download करने के लिए उपलब्ध कराई जाती है एक रिपोर्ट की मानें तो नवंबर 2018 में FilmyWap Website यूज़र की संख्या 1.5 मिलियन्स से भी ज्यादा थी जिससे आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह वेबसाइट इंटरनेट से Movie Download करने के लिए कितनी ज्यादा पॉपुलर हैं।

FilmyWap Website को इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी तरह के रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होती क्योंकि यहाँ पर आप बिना किसी रजिस्ट्रेशन के किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं और FilmyWap Website की सबसे खास बात यह है कि आपको इस वेबसाइट पर बहुत कम विज्ञापन देखने को मिलते हैं।

आमतौर पर Movie Downloading Website पर आपको बहुत सारे विज्ञापन देखने को मिलते हैं जहां पर आपको Movie Download करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है औऱ Movie Download Link तक पहुंचने तक बहुत समय खराब करना पड़ता है लेकिन FilmyWap पर आप आसानी से Movie Download कर सकते हैं।

FilmyWap Website पर आपको लगभग सभी प्रकार की Movie Download करने के लिए मिल जाती है जैसे Tamil, Telugu, Hindi, Punjabi, English, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie etc

filmywap inforgraphic moive downloading website

FilmyWap Movie Category

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है कि इस वेबसाइट पर आपको अलग-अलग मूवी की अलग-अलग कैटेगरी देखने को मिल जाती है जिससे आप आसानी से अपनी मनपसंद की मूवी को ढूंढ सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

FilmyWap से आप अलग-अलग तरह की मूवीस जैसे हिंदी, पंजाबी, तेलुगु, इंग्लिश इत्यादि को HD Quality के साथ डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही आप यहां से ऑनलाइन Movie Download करने के साथ-साथ ऑनलाइन मूवी भी देख सकते हैं इस वेबसाइट पर कई तरह की कैटेगरी है जो इस प्रकार है।

-Top Movie Latest Update
-Filmywap Bollywood Movies
-Dual Audio Hollywood Movies
-Hindi Movie Download
-Hindi Dubbed South Movies
-Tv Series
-Web Series
-Kannada Movies
-Telugu Movies
-300mb movies
-700MB HD Movies
-480p movies
-720p movies
-1080p movies

FilmyWap Latest Movie Leak list

इंटरनेट पर ढेरों Pirated Website हैं और इन वेबसाइटों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है क्योंकि आज के दौर में इंटरनेट सस्ता और फास्ट हो चुका है इसलिए इंटरनेट के इस्तेमाल से Movie Download करने वाले यूज़ की संख्या में इजाफा हो रहा है इसलिए इन पायरेटेड वेबसाइटों द्वारा बहुत सारी फिल्मों को लीक किया जाता है।

इंडिया में हर सप्ताह कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है और आज इंटरनेट पर किसी मूवी का लीक हो जाना कोई नई बात नहीं है खासकर Tamilrockers एक ऐसी वेबसाइट है जो किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसको एक या 2 दिन के अंदर ही अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देती है इस प्रकार इंटरनेट पर हर दिन कोई ना कोई मूवी लीक होती रहती है हाल ही में लीक हुई कुछ मूवी की लिस्ट इस प्रकार है।

Tamilrockers Website ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है यह वेबसाइट इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की Movie Download करने ...
पूरा पढ़े
अक्सर इंटरनेट पर सर्च किया जाता है कि "Jio Phone Me Movie Download" कैसे करें क्योंकि जिओ फोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसका इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा किया ...
पूरा पढ़े
एक दौर था जब आप फिल्में देखने के लिए या तो सिनेमा थिएटर जाते थे या फिर उस फिल्म का टीवी पर आने के लिए इंतजार करते थे लेकिन आज ...
पूरा पढ़े
Movies ki Duniya- वेबसाइट का इस्तेमाल इंटरनेट से Movie Download करने के लिए किया जाता है और इसलिए यह वेबसाइट इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और बहुत सारे लोगों द्वारा ...
पूरा पढ़े
फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है और इंडिया में तो एक बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो कि एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखना पसंद करता है इसमें से ...
पूरा पढ़े
इंडिया में इंटरनेट के सस्ता और फर्स्ट होने के कारण आज-कल लोग अपने मोबाइल और लैपटॉप में मूवी देखना पसंद करते हैं जिसके कारण इंटरनेट पर Movie Download करने वाली ...
पूरा पढ़े
इंडिया में हर हफ्ते कोई ना कोई मूवी रिलीज होती रहती है तो कुछ लोगों को सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का शौक है तो कुछ लोग इंटरनेट से फ्री ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए सैकड़ों वेबसाइट मौजूद है उन्हीं में से एक Isaimini Website है जो कि इंटरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत ज्यादा ...
पूरा पढ़े
इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए एक वेबसाइट को सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा है जिसका नाम Mp4Moviez Website हैं इस वेबसाइट की मदद से आप ...
पूरा पढ़े
इंटरनेट पर Movie download करने के लिए कई वेबसाइटें है जिसमें से 7StarHD भी काफ़ी फेमस वेबसाइट है और क्योंकि हमारे इंडिया में मूवी देखने का बहुत ज्यादा चलाना है ...
पूरा पढ़े

FilmyWap New Download Link 2020

FilmyWap एक पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए यह गैरकानूनी तरीके से काम करती है इसलिए जब भी यह वेबसाइट सरकार की नजरों में आती है तो सरकार द्वारा इस वेबसाइट को बंद कर दिया जाता है जिसके बाद यह वेबसाइट इंटरनेट पर खुल नही पाती हैं।

लेकिन FilmyWap Website चलाने वाले लोग भी बहुत शातिर होते हैं और जब उनकी वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद किया जाता है तो वह इसे चलाने के नए तरीके खोज लेते हैं और फिर से अपनी वेबसाइट को इंटरनेट पर ले आते हैं इसके लिए वह अपने वेबसाइट का नया डोमेन खरीद लेते हैं और उसकी मदद से अपनी वेबसाइट को फिर से इंटरनेट पर ले आते हैं।

जिसके कारण FilmyWap Website के नाम और यूआरएल बदलते रहते हैं इसलिए हम आपको FilmyWap Website के उन सभी डोमेन और यूआरएल की लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल FilmyWap द्वारा किया गया है और जिनकी मदद से आप Movie Download कर सकते हैं।

Filmywap.vip Filmywap.com
Filmywap.org Filmywap.info
Filmywap.viz Filmywap.net
Filmywap.lol Filmywap.me
Filmywap.io Filmywap.icu
Filmywap.biz Filmywap.desi
Filmywap.south Filmywap.in
Filmywap.world Filmywap.site
Filmywap.asia Filmywap.trade

Alternative Movie Downloading website

इंटरनेट पर Movie Download करने की सैकड़ों वेबसाइट है जिससे आप ऑनलाइन Movie Download कर सकते हैं इन वेबसाइटों का काम किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उस मूवी को फ्री में अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराना है इस तरह की वेबसाइट को लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है।

आज हर दिन कोई न कोई नई Movie Download वेबसाइट बनती है जिसका प्रमुख कारण है इंटरनेट के सस्ता और फास्ट होना जिसके कारण लोग बिना डाटा की परवाह किए ही इंटरनेट से फ्री में Movie Download करना पसंद करते हैं।

हम आपको उन्ह वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिनका इस्तेमाल सबसे ज्यादा Movie Download करने के लिए किया जाता है और इंटरनेट की दुनिया में यह पायरेटेड वेबसाइट सबसे ज्यादा पॉपुलर है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Filmywap Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
KatMoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Tnmachi
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez

FilmyWap Website Related Keyword

गूगल पर इस वेबसाइट को अलग-अलग तरीकों के द्वारा खोजा जाता है क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि इस वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है और आप जब उस कीवर्ड को सर्च करते हैं तो आपको या वेबसाइट देखने को नहीं मिलती या फिर इस वेबसाइट को आप ओपन नहीं कर पाते है।

इसलिए लोगों द्वारा कई तरीके से गूगल पर इस वेबसाइट को सर्च किया जाता है हम आपको उन सभी कीवर्ड की एक लिस्ट प्रदान कर रहे हैं जिसे आप ही यह अनुमान लगा सकते हैं कि इस वेबसाइट को कैसे इंटरनेट पर ढूंढा जाता है और वह कीवर्ड किस प्रकार हैं।

-filmywap com 2020
-filmywap bollywood
-filmywap com 2020
-filmywap bollywood 2020
-filmywap movie download 2020
-filmywap 2019 bollywood movies download
-filmywap bollywood movie download
-filmywap bollywood movies 2020

FilmyWap Telegram Channel

आजकल पायरेटेड वेबसाइट चलाने वाले लोग अपनी वेबसाइटों के लिए टेलीग्राम चैनल बनाते हैं ताकि जब भी उनकी वेबसाइट को बंद किया जाए तो वह टेलीग्राम चैनल के द्वारा अपनी यूजर के साथ जुड़े रहे इसलिए आपको आज के समय में हर पायरेटेड वेबसाइट के टेलीग्राम चैनल देखने को मिल सकते हैं।

इसलिए अगर आप किसी भी मूवी के रिलीज होते ही उसके लीक हो जाने की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल के साथ जुड़ सकते हैं जहां पर आपको हर मूवी के लीक होने की खबर सबसे पहले मिल जाती है।

Telegram

FilmyWap 2020 गैरकानूनी हैं?

जी हां, यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है जो कि गलत तरीके से इंटरनेट पर फ्री में Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है इसलिए इस तरह की वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है लेकिन फिर भी इस तरह की वेबसाइट इंटरनेट पर सैकड़ों की तादाद में मौजूद है।

इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करने से ना केवल फिल्ममेकर को नुकसान पहुंचता है बल्कि फिल्मी कलाकारों को भी इसका बहुत नुकसान होता है और यह फिल्मी कलाकारों के अपमान करने जैसा लगता है इसलिए एंटरटेनमेंट के लिए सही मार्ग का इस्तेमाल करें और सिनेमाघरों में जाकर ही फिल्में देखें और उसका आनंद उठाएं।

आज के समय में इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है लेकिन ध्यान रहे यह ना केवल फिल्मी कलाकारों और फिल्ममेकर को नुकसान पहुंचाती है बल्कि यह आपके लिए भी खतरनाक साबित हो सकती है क्योंकि इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपके स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप में वायरस आ सकता है।

जिसके कारण आपके प्राइवेट डाटा का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है और इस तरीके की वेबसाइट गैरकानूनी होती है इसलिए इस तरीके की वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस तरह की वेबसाइट से दूर रहे और हमारी वेबसाइट हर तरह की प्राइवेसी वेबसाइटों का पूर्ण रूप से विरोध करती है।

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है इसलिए हमारी वेबसाइट Movieloading इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है और यहाँ पर केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान की गयी है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना करना बिलकुल भी नहीं हैं कृपया ऐसी पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म देखने का सही मार्ग चुने!!